Friday, October 18, 2024

Rajasthan News: प्रतापगढ़ में युवती का संदिग्ध हालत में मिला शव, मची सनसनी

जयपुर। राजस्थान के प्रतापगढ़ में आज एक युवती का संदिग्ध हालत में शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचवाया। पुलिस शव की शिनाख्तगी के प्रयास में जुटी है। शव की असामान्य स्थिति को देखते हुए आशंका जाहिर की जा रही है कि युवती की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस उप अधीक्षक श्योराजमल मीणा ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि बांसवाड़ा रोड बाईपास पर एक युवति का शव पड़ा हुआ है। जिस पर SP कुंदन कंवरिया और पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। यहां पर युवती का शव असामान्य परिस्थितियों में पड़ा हुआ था। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस उप अधीक्षक श्योराजमल मीणा के मुताबिक हत्या से जुड़ा हुआ मामला है या कोई और कारण है फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया गया है। पुलिस आसपास के CCTV फुटेज खंगाल रही है और शव की शिनाख्तगी के प्रयास किये जा रहे हैं।

एक और मामला

बता दें, प्रतापगढ़ में 6 साल पहले एक खेत में मजदूरी के लिए गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में कोर्ट में बुधवार को सुनवाई पूरी हुई. जिसके बाद विशिष्ट न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट प्रभात अग्रवाल ने दुष्कर्मी को 10 साल कारावास और 10,000 रुपये जुर्माने की सजा से दंडित करते हुए जेल भेजने के आदेश दिए।

Ad Image
Latest news
Related news