Monday, September 16, 2024

Jaipur Firing News: जयपुर की PNB बैंक में चली गोली, बदमाशों ने किया कैशियर का … जानें पूरा मामला

जयपुर। राजस्थान के जयपुर से एक संवेदनशील ख़बर सामने आई है। बता दें कि आज शुक्रवार को जयपुर की पंजाब नेशनल बैंक में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। फायरिंग के दौरान एक युवक घायल हुआ है, घायल युवक की पहचान बैंक मैनेजर बताया गया है। हालांकि घटना को अंजाम देने वालों की गिरफ्तारी के लिए जयपुर में A श्रेणी की नाकाबंदी लगा दी गई है।

A श्रेणी के तौर पर हुआ नाकाबंदी

राजधानी जयपुर से बैंक लूटपाट की घटना सामने आई है। बता दें कि जयपुर शहर के जोशी मार्ग झोटवाड़ा इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के अंदर फायरिंग की घटना को आज अंजाम दिया गया है। फायरिंग में बैंक मैनेजर घायल हुआ है। घटना को दो बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया है। वहीं एक बदमाश मौके पर ही पकड़ा गया, लेकिन दूसरा बदमाश फरार हो गया है। फरार बदमाश को गिरफ्तार करने हेतु जयपुर में A श्रेणी की नाकाबंदी की गई है।

जानें पूरा मामला

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार यानी आज सुबह दस बजे बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक में हथियारों के बल पर लूट का प्रयास किया। बदमाश नकाब धारण किए हुए था। बैंक में हथियार लेकर घुसे और कर्मचारियों को धमकाना शुरू कर दिया। जब बैंक में मौजूद कैशियर ने इसका विरोध किया तो उसने बैंक कर्मी पर ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगा। इस दौरान कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत को गोली लग गई और उन्हने जल्द ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस के मुताबिक मिली जानकारी…

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक झोटवाड़ा के जोशी मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक स्थित हैं। रोज की तरह सुबह 10 बजे बैंक शुक्रवार यानी आज भी खुला, कुछ देर बाद नकाबपोश बदमाश पिस्तौल लेकर बैंक में जबरन घूस गए और लूटपाट करना शुरू कर दिए। इस दौरान गोलीबारी भी हुआ। घटना के दौरान बैंक के अंदर और बाहर हड़कंप मच गई। बैंक के पास लोगों का जमावड़ा होने लगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Ad Image
Latest news
Related news