Monday, September 16, 2024

Rajasthan News: दो ट्रक हुए चकनाचूर, चालकों की गई जान, जानें पूरा मामला

जयपुर। राजस्थान के जयपुर से एक दर्दनाक ख़बर सामने आई है। बता दें कि कल यानी गुरुवार देर रात बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस भीषण हादसे में दोनों ट्रक चालकों की मौके पर ही जान चली गई। बता दें कि टक्कर काफी भयंकर थी जिस वजह से दोनों ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं ड्राइवरों के शव कई घंटों तक ट्रक के केबिन में फंसा रहा।

जानें पूरा मामला

कल यानी 22 फरवरी देर रात को बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ नेशनल हाइवे 11 पर जोधासर के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में दो ट्रक आमने-सामने टकरा गई। जिसमें मौके पर ही दोनों ट्रक चालकों की मौके हो गई। इस कड़ी में दोनों ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जान गवाने वाले चालकों की पहचान जोधासर गांव निवासी बताया गया है। उम्र 25 वर्ष, नाम गंगासिंह, पुत्र प्रताप सिंह राजवी और दूसरा चालक शेराराम पुत्र प्रभुराम जो परसनेऊ निवासी था।

अन्य व्यक्ति भी हुआ घायल

इस भीषण सड़क हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल व्यक्ति का इलाज बीकानेर के ट्रोमा सेंटर में किया जा रहा है। ट्रक ड्राइवरों के शव को पुलिस ने श्रीडूंगरगढ़ मोर्चरी में रखवाया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

इससे जुड़ी अन्य घटना

बिहार के हाजीपुर से एक ऐसे ही ख़बर सामने आई है। जहां छपरा रोड अंजान पीर चौक के पास आज यानी शुक्रवार को एक यात्री बस में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, एक दर्जन से अधिक बस यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस विभाग की पुलिस और दमकल कर्मियों को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही दमकलकर्मी तीन छोटी-बड़ी दमकल गाड़ियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

Ad Image
Latest news
Related news