Friday, September 20, 2024

MP CM Mohan Yadavs Son Marriage: आज CM मोहन यादव के बेटे की पुष्कर में हो रही शादी, पहुंचे ये दिग्गज नेता

जयपुर। राजस्थान एक बार फिर से आज ग्रैंड वेडिंग का गवाह बनने जा रहा है। बता दें कि आज राजस्थान के पुष्कर में मध्यप्रदेश के CM डॉ. मोहन यादव के बेटे वैभव की शादी आज हो रही है. वैभव की शादी हरदा की रहने वाली शालिनी यादव से हो रही है। तो आइए जानते हैं शादी से जुड़ी तमाम जानकारी।

ये नेता मौजूद हैं शादी में

राजस्थान के पुष्कर के ‘पुष्करा रिसोर्ट’ में मोहन यादव के बेटे वैभव की शादी हो रही हैं। इस शादी में कई दिग्गज नेता जैसे CM मोहन यादव समेत कई राजनेता भी मौजूद है. बता दें कि इससे पहले भी पुष्कर में कई राजनेताओं, बड़े अधिकारियों के पुत्र-पुत्रियों की शादियां हो चुकी हैं.

दुल्हनिया शालिनी के साथ मोटर साइकिल से पहुंचे दूल्हे राजा

CM मोहन यादव के बेटे वैभव अपनी दुल्हनिया शालिनी के साथ डेजर्ट मोटर साइकिल पर बैठकर ‘पुष्करा रिसोर्ट’ पहुंचे है. CM मोहन यादव भी अपने बेटे के शादी में कई रस्मे अदा करते दिखे हैं. इस कड़ी में वे अपनी बहु को कुछ गिफ्ट भी देते हुए दिखे. हालांकि वैभव की दुल्हनिया शालिनी यादव एक किसान परिवार से आती हैं और बता दें कि दुल्हनिया के पिता सतीश यादव हरदा जिले के प्रतिष्ठित किसानों में से एक है।

कई वीआईपी पहुंच सकते है शादी में

कई वीआईपी और वीवीआईपी मेहमानों के पहुंचने की संभावना सीएम मोहन यादव के बेटे के शादी में है. वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी इस शादी में शामिल होंगे।

कुछ दिन पहले भी हुई थी स्टार कपल की शादी

पिछले रविवार को राजस्थान के रणथम्भौर में एक ओर वीआईपी कपल की शादी हुई। यह शादी और भी खास थी क्योंकि इस शादी में टीवी की पार्वती अपने शिव के साथ सात फेरे ली। यह शादी चर्चा का विषय बनी । देवो के देव महादेव में पार्वती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया व व्यवसायी विकास पाराशर रणथम्भौर गत रविवार को दूल्हा- दुल्हन बने।

Ad Image
Latest news
Related news