Thursday, September 19, 2024

Ria Dabi Wedding: जयपुर में IAS टीना डाबी की बहन रिया बनीं दुल्हन, जानें क्या हुआ खास

जयपुर। राजस्थान एक बार फिर वीआईपी कपल की शादी का गवाह बना है। बता दें कि रणथम्भौर में एक ओर वीआईपी कपल की शादी हाल ही में हुई है। यह शादी और भी खास बताया गया क्योंकि इस शादी में दुल्हन कोई और नहीं, IAS टीना डाबी की सगी बहन बनी है। बता दें कि शादी के लिबास में आईएएस रिया डाबी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दूल्हा बने IPS मनीष कुमार

बीते सोमवार यानी 26 फरवरी से ही सोशल मीडिया पर आईएएस रिया डाबी की फोटोज काफी वायरल हो रही है। फोटोस में आईएएस रिया दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं, वहीं दूल्हा बने IPS मनीष कुमार नजर आ रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में इस कपल ने जयपुर के एक होटल में सात फेरे लिए हैं। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि इस शादी में रिया डाबी की बहन आईएसस टीना डाबी भी पहुंची थी। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फोटोज में स्टेज पर चढ़ी टीना डाबी बहन रिया डाबी के साथ वाइट ड्रेस में दिख रही हैं।

सुनील नवलगढ़ नाम के अकाउंट से फोटोज की गई पोस्ट

बता दें कि इस शादी की फोटोज सुनील नवलगढ़ नाम के अकाउंट से सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। पोस्ट करते हुए सुनील ने लिखा है कि जयपुर के मैरियट होटल में आईएएस रिया डाबी और आईपीएस मनीष कुमार के विवाह समारोह में शामिल हुआ।

चर्चा के मुताबिक पहले हुई थी कोर्ट मैरिज

चर्चा है कि इससे पहले 2023 के जून महीने में भी IAS रिया डाबी के शादी करने की खबरें सामने आई थीं। उस समय बताया गया कि रिया और मनीष ने अप्रैल में कोर्ट मैरिज कर ली थी। उस दौरान भी दोनों की शादी की चर्चा जमकर हुई थी।

Ad Image
Latest news
Related news