Monday, September 16, 2024

Mass Suicide In Rajashthan: राजस्थान में एकसाथ पूरे परिवार ने कर ली सुसाइड, वजह जानकर होंगे हैरान

जयपुर। राजस्थान से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। बता दें कि राजस्थान के जोधपुर जिले में एक पूरी फैमली समाप्त हो गई। तो आइए जानते हैं पूरा मामला।

इस तरह गवाएं अपनी-अपनी जान

राजस्थान के जोधपुर जिले में एक पूरा परिवार खत्म हो गया। बता दें कि जिस आंगन में बच्चों की किलकारियां गूंजती थी, वहां आज मातम छाया हुआ है। तमाम सूत्रों के माध्यम से यह स्पष्ट हुआ है कि परिवार का अंत कुछ इस तरह हुआ पहले दंपति ने अपने दोनों बेटों के साथ नहर में कूदकर जान दे दी। वहीं, युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला। अनुमान लगाया गया है कि युवक नदी में कूदने के दौरान बच गया इसलिए उसने अपनी जान रेल से कट कर गवाईं है।

मंगलवार शाम की है घटना

यह दर्दनाक घटना जोधपुर जिले के तिंवरी कस्बे की बताई गई है। पुलिस प्रशासन के मुताबिक बताया गया है कि यह घटना मंगलवार शाम की है। कुम्हारों के मोहल्ले में रहने वाले 28 साल के कंवरलाल ने मंगलवार शाम को रेल से कट कर अपनी जान दे दी है। हालांकि उसकी पत्नी पूनम और चार साल के बेटे सौरभ और साथ में सात साल के दूसरे बेटे भैरव का शव राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल से मिला है। ऐसे में आशंका है कि ये परिवार की मौत उनकी आपसी रंजिस के कारण हुई है।

मामले की जांच जारी

चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है। इसके बाद उनके परिजनों को जानकारी दी। कुछ सूत्रों के माध्यम से बताया जा रहा है कि कंवरलाल दवा लेने की बात कहकर पत्नी और बच्चों के साथ घर से बाहर गया था। इसके बाद वह वापस घर नहीं आया। अब तक की जांच पड़ताल में पुलिस को सुसाइड करने का कोई सुराग नहीं मिला है। शुरुआती जांच में यह स्पष्ट हुआ है कि दो दिन पहले कंवरलाल का उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ था। ऐसे में एक अंदेशा यह भी लगाया जा रहा है कि उसने पत्नी और बच्चों को नहर में फेंक दिया और फिर खुद भी जान दे दी। हालांकि, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Ad Image
Latest news
Related news