Thursday, September 19, 2024

Rajasthan News: कांग्रेस को लगा एक और झटका, प्रदेश महासचिव ने दिया इस्तीफा

जयपुर। देश में लोकसभा चुनाव का माहौल हैं। ऐसे में कांग्रेस को लगातार एक से बढ़कर एक झटका लग रहा है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान में कांग्रेस ने अपनी पहली लिस्ट भी जारी नहीं की है। वहीं एक ख़बर सामने आई है कि प्रदेश में कांग्रेस के एक और नेता ने इस्तीफा दे दिया है।

पार्टी छोड़ने का अन्य नेता ने भी किया ऐलान

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज है। इस दौरान कांग्रेस को एक और बड़ा झटका बांसवाड़ा से लगता दिख रहा है। बता दें कि कांग्रेस का एक बड़ा नेता पार्टी को अलविदा कह दिया है। 40 वर्षो से कांग्रेस का दामन थामे महेन्द्रजीत सिंह मालवीय ने आख़िरकार बीजेपी का दामन थाम लिया है। ऐसे में प्रदेश का माहौल कुछ अलग दिख रहा है। कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाने वाले मालवीय ने जब से पार्टी को छोड़ा है तब से पार्टी के अन्य नेताओं ने भी बीजेपी में शामिल होने का ऐलान किया है। ऐसे में कांग्रेस को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है।

पूर्व जिला कमेटी अध्यक्ष ने भी दिया इस्तीफा

अभी तो कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों के लिए प्रदेश में अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान भी नहीं किया है, इससे पहले ही पार्टी को बड़ा झटका लगा है। इस दौरान बांसवाड़ा के पूर्व जिला कमेटी अध्यक्ष व वर्तमान में कांग्रेस के महासचिव चांदमल जैन ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

7 मार्च को भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंचेगी बांसवाड़ा

प्रदेश के बांसवाड़ा में आगामी 7 मार्च को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा एंट्री करेगी लेकिन इससे पहले ही प्रदेश कांग्रेस महासचिव चांदमल जैन ने सोमवार यानी 4 मार्च को पार्टी अध्यक्ष से इस्तीफा देकर पार्टी को एक बड़ा झटका दिया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आगामी दिनों में कांग्रेस को ऐसे ही बड़े झटके मिलने के आसार बनते दिख रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news