Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Election : राजस्थान में BJP सांसद ने चुनाव लड़ने से किया मना, PM मोदी को लेकर कही ये बात…

जयपुर। देश भर में लोकसभा चुनाव का माहौल हैं। ऐसे में बीजेपी ने राजस्थान के 15 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। वहीं शेष 10 सीटों पर जल्द ही नामों का ऐलान किया जाएगा। ऐसे में एक बड़ी ख़बर सामने आई है, जिसमें प्रदेश बीजेपी सांसद जसकौर मीणा ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार किया है। आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण।

बीजेपी के पक्ष में काम करेंगी – जसकौर मीणा

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने दौसा के यशोधारा लॉन में एक बैठक का आयोजन किया। इस दौरान दौसा सांसद जसकौर मीणा ने आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दी। उन्होंने इस संबंध में कहा कि टिकट चाहे किसी को भी मिले वह हमेशा बीजेपी के पक्ष में काम करेंगी। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए कहा PM मोदी साधारण मानव नहीं हैं इनके कोई अवतार हैं। आज दुनिया भर में भारत का अलग रूप दिख रहा है। भारत के PM का हर जगह सम्मान सत्कार हो रहा है।

प्रभारी एवं कैबिनेट मंत्री ने कहा

इस बैठक के दौरान दौसा लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी एवं कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि हमें कड़ी से कड़ी जोड़ने के लिए मिलकर साथ काम करना होगा। इसके साथ ही कहा कि देश सर्वोपरि की भावना से अब छोटी बातों को भूलकर राष्ट्र को पहले रखने का वक्त है।

हम सभी PM मोदी के परिवार हैं

बैठक में दौसा सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं में से ही अपना नेता चुनती है। इस दौरान उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने धारा 370, ERCP, राम मंदिर समेत कई अन्य मुद्दे को हमेशा के लिएसमाप्त कर दिया है। ऐसे में यह भी कहा कि हम सभी PM मोदी के परिवार हैं और आगामी लोकसभा चुनाव में कमल को जिताने का हमारा उद्देश्य है।

ये नेता रहे मौजूद

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दौसा डॉ. प्रभुदयाल शर्मा, जयपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष राजेश गुर्जर, जिलाध्यक्ष अलवर अशोक गुप्ता, सहप्रभारी विष्णु चेतानी, लोकसभा क्षेत्र संयोजक सत्यनारायण शाहरा, सांसद जसकौर मीणा, विधायक सिकराय विक्रम बंशीवाल, पूर्व विधायक दौसा शंकर शर्मा, चंद्रमोहन मीणा, प्रदेश मंत्री भूपेंद्र सैनी, सह संयोजक सत्यनारायण जैमन, विधायक महुवा राजेन्द्र मीणा, श्रवण रैगर, उर्मिला जोशी, लक्ष्मी रेला, मधुलता जाटव, सुमित्रा चौधरी , पूर्व मंत्री रामकिशोर मीणा, कन्हैयालाल मीणा, रवि पालीवाल, राजेन्द्र शर्मा, आलोक जैन, मुरारी धोंकरिया, जयप्रकाश जैमन, मनीष पहाड़िया, रामेश्वर बंशीवाल सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

Ad Image
Latest news
Related news