Thursday, September 19, 2024

Nagaur Road Accident : भीषण सड़क हादसा, एक ही प​रिवार के चार लोगों की गई जान

जयपुर। राजस्थान के नागौर जिले में आज रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे होने के पीछे का कारण कार और बाइक में भीषण टक्कर बताया गया है। हादसे में बाइक पर सवार एक ही परिवार के चार लोगों की जान चली गई है।

जानिए पूरा मामला

नागौर जिले के मेड़ता सिटी में आज सुबह कार और बाइक के आपसी टक्कर में भीषण हादसा हुआ है। इस हादसे में बाइक पर सवार एक ही परिवार के चार लोगों की जान मौके पर चली गई। बताया गया है कि एक तेज रफ़्तार कार ने बाइक को टक्कर मारी उस दौरान यह हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंच कर हादसे का जाएजा लिया। इस दौरान पुलिस की तरफ से मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। हालांकि पुलिस की कार्रवाई जारी है।

पुलिस ने बताया

पुलिस के मुताबिक यह दर्दनाक हादसा बच्छवास-चुड़ियास मार्ग के पास घटित हुआ है। जहां एक कार ने तेज रफ्तार में बाइक को टक्कर मारी। हादसा सुबह करीब आठ बजे हुआ। इस दौरान बाइक सवार चुड़ियास निवासी छोटूराम, उसकी पत्नी और बहन की मौके पर ही मौत हो गई। पुत्र को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

दर्दनाक हादसे के बाद गांव में पसरा मातम

दर्दनाक हादसे में बाइक सवार बच्चे समेत चार जनों की जान गई है। पुलिस ने चारों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस की तरफ से आज चारों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं, हादसे की जानकारी के बाद गांव चुड़ियास में मातम छाया हुआ है। परिजन अस्पताल पहुंचे है। जहां उन्हे पोस्टमार्टम के बाद शव सुपुर्द किए जाएंगे।

Ad Image
Latest news
Related news