Monday, September 16, 2024

Rajasthan News: राजस्थान में आवारा कुत्ते के आतंक ने मचाया कहर, ढाई साल के मासूम को नोंच-नोंच कर मार डाला

जयपुर। राजस्थान के बीकानेर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जहां शहर के मिलिट्री एरिया में आवारा कुत्तों ने ढाई साल के मासूम बच्चा को नोंच -नोंच कर मार डाला है। बच्चा घर से बाहर खेल रहा था तभी कुत्ते ने मासूम पर अटैक किया।

आवारा कुत्तों का बढ़ रहा आतंक

बता दें कि शहर में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। प्रतिदिन शहर में आवारा कुत्ते लोगों को अपना निशाना बना कर अटैक कर रहे हैं। ऐसे में एक घटना मिलिट्री एरिया से सामने आया है, जहां आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिला है। आवारा कुत्तों ने ढाई साल के मासूम को जगह-जगह काटकर मासूम को घायल कर दिया है।

जानें पूरा मामला

बीकानेर आर्मी केंट में स्थित एक क्वार्टर के बाहर ढाई वर्ष का एक बच्चा अपने घर से बाहर खेल रहा था। उस दौरान कई आवारा कुत्ते ने मासूम बच्चा को अपना शिकार बनाया। बताया गया है कि बच्चा घर के बाहर खेल रहा था उस समय ऐसी घटना हुई। बच्चे की पहचान महितोश पुत्र ज्योति प्रकाश के रूप में हुई है। कुत्ते के काटने की वजह से मासूम बच्चा पूरी तरह से घायल हो गया है। मौके पर मौजूद जवानों ने बच्चे को कुत्तों के चुंगल से छुड़ाया।

बच्चा की हालत नाज़ुक

गंभीर रूप से जख्मी ढाई वर्षीय महितोश को परिजनों ने पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया है। फिलहाल महितोश की हालत नाज़ुक बताई जा रही है।

Ad Image
Latest news
Related news