Monday, September 16, 2024

Anuradha Chaudhary Wedding : दुल्हन बनने जा रही राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा, दिल्ली में हो रही शादी

जयपुर। राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी आज मंगलवार को गैंगस्टर काला जठेड़ी से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी के लिए कोर्ट से 6 घंटो का पैरोल मिला है। ऐसे में यह शादी को दिल्ली के द्वारका स्थित एक वैंकट हॉल में आयोजित किया गया है। कार्यक्रम स्थल को चार राज्यों की पुलिस ने कड़ी निगरानी के साथ घेरा है।

लगवाया होने वाले पती के नामों की मेहंदी

आज मंगलवार को दोनों गैंगस्टर कपल की शादी होने जा रही है। ऐसे में शादी की तैयारियों के बीच एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा हैं कि लेडी डॉन अपने हाथों पर मेहंदी लगवाती नजर आ रही है। बता दें कि अनुराधा ने दोनों हाथों पर अपना और अपने होने वाले पती संदीप उर्फ काला जठेड़ी का नाम भी मेहंदी से लिखवाया है।

शादी से जुड़ी बातें

आज होने वाली शादी की खास बात यह है कि लेडी डॉन और गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी पर चार सेन्ट्रल एजेन्सियों सहित दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान पुलिस की कड़ी निगरानी में शादी संपन्न होगी।

जानें कौन हैं लेडी डॉन अनुराधा चौधरी

  • अनुराधा चौधरी का जन्म साल 1987 में राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ उपखंड के गांव अल्पसर में हुआ था। अनुराधा की मां का नाम बिमला देवी व पिता का नाम रामदेव सिंह महेला है।
  • अनुराधा अपने बचपन में ही मां को खो दी, इस कारण अनुराधा के पिता ने ही पाला पढ़ाया। लेडी डॉन अनुराधा ने लक्ष्मणगढ़, फतेहपुर और अजमेर से पढ़ाई की। इसके साथ उनके पास MBA की डिग्री भी है। वह फराटेदार अंग्रेजी भी बोलती है।
  • कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुराधा चौधरी की पहली शादी दीपक मिंज नाम के शख्स से हुई थी। इस कारण अनुराधा को मेडल मिंज मिंटू के नाम से भी जाना जाता है। अब अनुराधा काला जठेड़ी से दूसरी शादी आज करने जा रही है।
  • मौजूदा समय में अनुराधा चौधरी जेल से बाहर संदीप उर्फ काला जठेड़ी के घरवालों के साथ सोनीपत में रहती हैं।
  • अनुराधा चौधरी का नाम राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के साथ भी जुड़ा हुआ है। आरोप है कि आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद उसकी गैंग भी अनुराधा ने संभाली थी।

जानें काला जठेड़ी का जीवन परिचय

काला जठेड़ी हरियाणा के सोनीपत जिले के जठेड़ी गांव का रहने वाला है। जठेड़ी ने पिछले करीब 15-16 साल के दौरान आपराधिक दुनिया में तेजी से कदम बढ़ाया। हत्या, अपहरण, लूट, फिरौती, जमीन पर कब्जे जैसे कामों में लिप्त काला जठेड़ी के गैंग में सैकड़ों की संख्या में शूटर शामिल हैं। हरियाणा पुलिस ने उस पर घोषित इनाम की राशि को बढ़ाकर 7 लाख कर दिया था।

Ad Image
Latest news
Related news