Monday, September 16, 2024

Rajasthan News: मंत्री ओटाराम देवासी को पड़ा दिल का दौरा, SMS अस्पताल में इलाज जारी

जयपुर। पंचायती राज और ग्रामीण विकास राज्यमंत्री ओटाराम देवासी को हार्ट अटैक आया है। उन्हें आनन फानन में राजधानी जयपुर के SMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल हॉस्पिटल के ICU में इलाज जारी है।

ICU में हैं एडमिट

राज्य सरकार के मंत्री ओटाराम देवासी को आज मंगलवार को दिल का दौरा पड़ा है। जिसके बाद उन्हें जल्द ही जयपुर के SMS अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां उनका इलाज जारी है। मंत्री देवासी इस समय हॉस्पिटल के ICU में एडमिट है। तमाम डॉक्टर्स उनके जांच में लगी हुई है।

कल लौटे थे अयोध्या से

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देवासी को मिनी हार्ट अटैक आया है। बता दें कि कल यानी सोमवार 11 मार्च को ही राजस्थान के तमाम मंत्रीगण अयोध्या से श्री राम का दर्शन कर प्रदेश लौटे थे, साथ में प्रदेश की सिरोही शिवगंज सीट से विधायक देवासी भी अयोध्या दर्शन करके लौटे।

CM शर्मा ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सिरोही शिवगंज सीट से विधायक देवासी के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है।

जानें ओटाराम देवासी के बारे में

ओटाराम देवासी का जन्म 10 अक्टूबर 1964 को हुआ। वह एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं जो वर्तमान में राजस्थान सरकार में पंचायती राज और ग्रामीण विकास विभाग के राज्य मंत्री के रूप में कार्यरत हैं । वह सिरोही से राजस्थान विधान सभा के 13वें, 14वें और 16वें सदस्य हैं । वह भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं ।

Ad Image
Latest news
Related news