Monday, September 16, 2024

Congress Candidate List: कांग्रेस की लिस्ट पर सचिन पायलट ने ऐसा क्या बोला जिससे सियासी पारा हुआ तेज

जयपुर। देश में आगामी दिनों में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में कांग्रेस ने कल यानी मंगलवार 12 मार्च को अपने उम्मीदवरों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में पार्टी ने राजस्थान के 10 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। ऐसे अपने 43 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा अपने दूसरी लिस्ट में की है। पार्टी की लिस्ट जारी होते है राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री व पार्टी के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सचिन पायलट ने कहा…

प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री व पार्टी के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने अपनी कांग्रेस की दूसरी लिस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिन 10 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए किया हैं वे सभी जिताऊ प्रत्याशी हैं।

नेताओं के दल बदल पर बोले

बता दें कि सचिन पायलट जब मीडिया से मुखातिब हुए तब उस दौरान उन्होंने कहा कि ‘हरियाणा में एक मौजूदा लोकसभा सांसद भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर लिए. राजस्थान में भी एक मौजूदा लोकसभा सांसद भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर लिए. इसलिए, मौजूदा विधायक व सांसद हमारी पार्टी में आ रहे हैं. पूर्व विधायक हैं BJP में जा रहे हैं, इसलिए लोगों को यह समझने की जरुरत हैं “.

पायलट ने आगे कहा जो लोग कांग्रेस की विचारधारा…

मीडिया से वार्ता करने के दौरान सचिन पायलट ने आगे कहा कि जो लोग कांग्रेस की विचारधारा के साथ आ रहे हैं और हमारे नेतृत्व पर भरोसा कर रहे हैं, उनका कांग्रेस पार्टी में स्वागत हो रहा है और उन्हें चांस भी दिया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि पार्टी ने उनके प्रदर्शन व पार्टी के प्रति प्रतिबद्धता के आधार पर लोगों को चांस दे रही है.”

इंडिया गठबंधन पर बोले पायलट

पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट ने इंडिया गठबंधन को लेकर मीडिया से वार्ता करते हुए कहा, “मैंने कई राज्यों का दौरा किया है, और इंडिया अलायंस के लिए एक अच्छा माहौल बन रहा है. खासतौर पर उत्तर भारत में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच होगा.”

Ad Image
Latest news
Related news