Monday, September 16, 2024

Pokaran News: रेलवे ट्रैक पर दो सिक्योरिटी गार्ड के शव मिलने से मची हड़कंप, रेलवे कर्मचारी ने दी सूचना

जयपुर। राजस्थान के पोकरण जिले में एक दर्दनाक ख़बर सामने आई है। पोकरण जिले के सेल्वी गांव के पास LNT कंपनी के दो सिक्योरिटी गार्डों के शव मिले हैं। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी की चपेट में आने से दोनों सिक्योरिटी गार्ड की जान चली गई। इस घटना की सूचना रानीखेत एक्सप्रेस के ड्राइवर ने वॉकी टॉकी के जरिए दी थी।

आज हुई यह घटना

भारतीय मल्टीनेशनल LNT कंपनी के दो सिक्योरिटी गार्डों की मालगाड़ी की चपेट में आने से जान चली गई। इस घटन की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस घटना स्थल पहुंची और दोनों शवों को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा प्रदेश के पोकरण जिले में आज रविवार सुबह को हुआ है।

ASI बस्ताराम ने इस घटना पर कहा…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार सुबह यानी आज अलसुबह रानीखेत एक्सप्रेस के ड्राइवर ने वॉकी टॉकी के जरिए गार्ड को इस घटना की सूचना दी थी। ट्रेन ड्राइवर ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि सेल्वी गांव के पास रेलवे ट्रेक पर दो शव पड़े हुए हैं। बता दें कि गार्ड से जानकारी मिलने पर ही पोकरण पुलिस घटना स्थल पहुंची। इस मामले पर ASI बस्ताराम ने कहा कि पोकरण के रहने वाले महेंद्र जटिया एवं प्रद्युम्न दोनों लोग LNT कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे थे।

कंपनी व परिजनों को दी गई सूचना

इसके साथ ही ASI बस्ताराम ने कहा कि माना जा रहा है कि रानीखेत एक्सप्रेस से पहले पोकरण रेलवे स्टेशन से जैसलमेर के लिए निकली मालगाड़ी से यह हादसा होने की आशंका लग रही है। इसके साथ ही पुलिस ने दोनों शवों को पोकरण हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखा है और LNT कंपनी तथा परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है।

Ad Image
Latest news
Related news