Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव से पहले CM शर्मा करेंगे इन शहरों का दौरा, जानें पूरा शेडूअल

जयपुर। लोकसभा चुनाव का काउंट डाउन शुरू है। ऐसे में प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा राजस्थान के कई शहरों का दौरा करेंगे। इसके साथ आज मंगलवार को मेडिकल कॉलेज सभागार में CM शर्मा और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी जोधपुर लोकसभा कलस्टर के कार्यकर्ताओं की बैठक में मौजूद रहेंगे। यह बैठक खास कर जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के चुनाव की तैयारियों को लेकर होने वाली है।

ये नेता रहेंगे बैठक में मौजूद

मंगलवार यानी आज बैठक में मौजूद होने के लिए मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां इन दोनों नेताओं का स्वागत भाजपा जोधपुर शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की तरफ से किया जाएगा। इसके बाद दोनों नेताओं का जोधपुर लोकसभा कलस्टर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगा। बता दें कि बैठक में जिला जोधपुर, कार्यसमिति सदस्य, संभाग प्रभारी, सह-प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, लोकसभा एवं विधानसभा विस्तारक, पाली, बाड़मेर-जैसलमेर एवं जालोर-सिरोही से लोकसभा प्रभारी एवं सह-प्रभारी, लोकसभा संयोजक, प्रदेश पदाधिकारी, वर्तमान जिला पदाधिकारी, महामंत्री, वर्तमान मोर्चा जिलाध्यक्ष समेत अन्य जनप्रतिनिधि शामिल होंगे।

सोमवार को फाग महोत्सव में हुआ फूलों की होली

दूसरी तरफ सोमवार को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार गजेन्द्रसिंह शेखावत ने गंगश्यामजी मन्दिर और कुंज बिहारी मन्दिर में भगवान का दर्शन किए। शेखावत बीजेपी OBC मोर्चा की मेजबानी में महामंदिर स्थित बाबू लक्ष्मण ङ्क्षसह पार्क में फाग महोत्सव में पहुंचे। इसके साथ वे कार्यकर्ताओं के साथ फाग के गीत गाए और फूलों की होली भी जमकर खेलते हुए दिखे।

इन मंदिरों में पहुंच कर लिया आशीर्वाद

बीजेपी उम्मीदवार गजेन्द्रसिंह शेखावत राइकाबाग स्थित जुगल जोड़ी बाबा रामदेव जी मन्दिर में भी पूजा-अर्चना की। इसके बाद वे सैनाचार्य अचलानंद गिरी से आशीर्वाद लिया। शेखावत ने अजनेश्वर धाम आश्रम जाकर पीठाधीश्वर शांतेश्वर महाराज और चांदपोल स्थित बड़ा रामद्वारा पहुंचकर रामप्रसाद का आशीर्वाद भी लिया। कायलाना स्थित सम्बोधि धाम में संत ललित प्रभ सागर, संत चंद्रप्रभ सागर महाराज का आशीर्वाद लिया। इसके बाद स्टील भवन में लोकसभा क्लस्टर की मीटिंग में मौजूद रहे। बैठक में बूथ समिति के विस्तार , पन्ना प्रमुख स्तर पर हो रहे कार्यों पर चर्चा, आदि विषयों पर चर्चा हुई।

Ad Image
Latest news
Related news