Monday, September 16, 2024

Arvind Kejriwal Arrested: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर राज्यवर्धन राठौड़ का तंज, बोले – ‘दिल्ली सरकार को…

जयपुर। दिल्ली शराब घोटाला मामले में गुरुवार को ED ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से दो घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इतिहास में पहली बाद किसी मुख्यमंत्री को पद पर रहते हुए अरेस्ट किया गया है। बता दें कि CM केजरीवाल के गिरफ्तारी के बाद देश की राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी तेज हैं। इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी देखने को मिल रहा है। ऐसे में राजस्थान के मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि दिल्ली सरकार को किसी बात की शर्म तक नहीं है।

जानें पूरा मामला

दिल्ली के कथित शारब घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED ने अरेस्ट किया है। बता दें कि CM केजरीवाल को ED लगातार 9 समन भेजी लेकिन वे कोर्ट में पेश नहीं हुए। अंततः गुरुवार यानी 21 मार्च को ED 10वें समन के साथ CM केजरीवाल आवास पर पहुंची। जहां केजरीवाल से दो घंटे की पूछताछ की गई। और इसके बाद अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई। वहीं गिरफ्तारी के बाद सियासी पारा तेज है।

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने आगे कहा…

इन सभी के बीच राजस्थान के मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने AAP पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने AAP पार्टी को शर्म न होने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में यह पहली सरकार होगी , जिसके मंत्री एक के बाद एक अरेस्ट हो रहे हैं. इस पार्टी के नेताओं को जेल भेजा जा रहा है और इन्हें जमानत भी नहीं मिल रही है. इन्हें देश के कानून से राहत नहीं मिली, यह एक इतिहास है. दिल्ली सरकार को किसी बात की शर्म नहीं है, केजरीवाल को अभी भी CM बनाए हुए हैं. इन्होंने दिल्ली के नाम पर, दिल्ली की जनता के नाम पर जो घोटाले किए ये उसी का परिणाम है.’

अब तक इनलोगों को किया गया अरेस्ट

बता दें कि विगत अक्टूबर महीने में इसी तरह ED ने आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह को पांच घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया था, जो अभी तक सलाखों के पीछे हैं. इसी आबकारी घोटाले में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पिछले साल 26 फरवरी को CBI ने अरेस्ट किया था, वह तभी से जेल में बंद हैं. बाद में नौ मार्च को उन्हें ED ने भी गिरफ्तार कर लिया था. इसी से जुड़े मनी लान्ड्रिंग मामले में आप के कम्युनिकेशन इंचार्ज विजय नायर भी ED के चंगुर में है.

आज AAP का प्रदर्शन

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आज आम आदमी पार्टी देशभर में प्रदर्शन करने जा रही है। ED केजरीवाल को आज PMLA कोर्ट में पेश करेगी।

Ad Image
Latest news
Related news