Thursday, September 19, 2024

Rajasthan 5 people murder : राजस्थान में निर्मम हत्याकांड, होली पर 5 लोगों को डंपर से कुचल कर ली गई जान

जयपुर। आज से होली की शुरुआत हो गई है। ऐसे में राजस्थान के झालावाड़ में एक दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आई है। बता दें कि झालावाड़ जिले में होली के मौके पर 5 लोगों की जान लेने की खबर सामने आई है। डंपर चालक ने बाइक सवार पांच लोगों को बेरहमी तरीके से कुचल दिया। ऐसे में मौके पर ही उनलोगों की जान चली गई।

आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित

यह घटना झालावाड़ जिले के पगारिया थाना क्षेत्र के विनायका गांव की है। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि इस घटना को लेकर पुलिस ने आरोपियों पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया। इसके साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

डंपर से पांचों युवकों को कुचला गया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार झालावाड़ जिले के विनायका गांव में देर रात दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ । कुछ ही समय बाद मामला इतना अधिक आगे बढ़ गया कि गांववालों को बचाव के लिए आगे आना पड़ा। इसके पश्चात एक पक्ष के पांच लोग पगारिया थाना शिकायत दर्ज करने जा रहे थे। तभी थाने पहुंचने से ठीक पहले डंपर से बाइक सवार उन पांचों युवकों को कुचल दिया गया । इस हादसे में पांचों युवकों की मौके पर ही जान चली गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

रात को आए थे सामान लेने

थाना अधिकारी ने इस संबंध में बताया कि भारत सिंह की गांव में ही किराने की एक दुकान है। जहां रणजीत सिंह व डूंगर सिंह शराब पीकर कुछ सामान लेने आए थे, जहां इनलोगों में कहासुनी हुई। इसके बाद वह रिपोर्ट दर्ज करने पुलिस थाने जा रहे थे। रात करीब 12 बजे पगारिया थाने जाने से पहले उन्हें डंपर से पीछे से कुचला गया । इससे मौके पर ही पांचों लोगों ने अपनी जान गवां दी।

एक ही परिवार के हैं सभी मृतक

बता दें कि इस घटना में जान गवांने वाले लोगों में मृतक धीरप सिंह, भारत सिंह दोनों सगे भाई है। वहीं, गोवर्धन सिंह भारत सिंह का चाचा है। तूफान सिंह गांव का ही रहने वाला एक युवा है। बालू सिंह धीरज सिंह का भांजा है, जो उनके यहां काम करने के सिलसिले से रहता था।

मर्डर के बाद हालात तनाव पूर्ण

इधर, इस घटना के बाद गांव भर में हालात अधिक तनाव पूर्ण बना हुआ है। होली के मौके पर ऐसे निर्मम हत्याकांड से गांव में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं, गांव में भारी पुलिस बल तैनात है। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर अभी घटना स्थल पर मौजूद है। इधर, पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

Ad Image
Latest news
Related news