Monday, September 16, 2024

Holi 2024: CM भजनलाल होली पर हुए रंगीन, 4 जून को लेकर कही ये बातें

जयपुर। पूरा देश आज हर्षोल्लास के साथ रंगों का त्योहार होली मना रहा है। ऐसे में राजस्थान के मुखिया भजनलाल शर्मा ने अपने आवास पर आगंतुकों के साथ जमकर होली खेली है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ भी चूरू में आम जनता के साथ होली खेलते दिखे।

CM शर्मा पूरी तरह रंगीन दिखे

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रंगों के त्योहार होली पर पूरी तरह रंगीन नजर आए। बता दें कि मुख्यमंत्री आवास पर सभी आगंतुकों से CM शर्मा ने मुलाकात की और एक दूसरे के साथ रंग और गुलाल खेलते हुए दिखे। इसके साथ ही रंगों के त्योहार होली पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इससे पहले CM शर्मा ने जोधपुर हाउस में आयोजित होली मिलन समारोह में अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ होली सेलिब्रेट की थी।

CM शर्मा ने दी बधाई

होली मिलन समारोह में मुख्यमंत्री शर्मा जनता के साथ होली खेली। इस कड़ी में उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। इस तरह होली 4 जून को भी मनाई जाएगी। हमें गिले शिकवे भूलकर भाईचारे के साथ होली सेलिब्रेट करना चाहिए।

राजेंद्र राठौड़ ने भी दी होली की शुभकामनाएं

बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर पोस्ट करते हुए प्रदेश की जनता को होली की बधाइयां दी। उन्होंने लिखा कि ” चूरू आवास पर अपनों के बीच होली का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया। रंगों उमंगों का यह पर्व आप सबके जीवन में खुशियां लेकर आए और नई ऊर्जा , उमंग और उल्लास का संचार हो। “

Ad Image
Latest news
Related news