Tuesday, July 16, 2024

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई RLP के खिलाफ शिकायत , जानें क्या हैं पूरा मामला

जयपुर। देश भर में लोकसभा चुनाव का माहौल है। ऐसे में सियासी संग्राम भी देखने को मिल रहा है। बता दें कि बीजेपी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री की छवि खराब करने का आरोप RLP पर लगाते हुए चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी पार्टी RLP के खिलाफ कम्प्लेन दर्ज कराई है।

शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची

प्रदेश में सत्ताधारी बीजेपी पार्टी हनुमान बेनीवाल की RLP के खिलाफ शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची है। बता दें कि राजस्थान बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य एडवोकेट योगेन्द्र सिंह तंवर ने प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा की छवि ख़राब करने का आरोप RLP पर लगाया है।

एक वीडियो को लेकर की गई है शिकायत

राजस्थान बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखते हुए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी पर आरोप लगाया है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की छवि ख़राब करने की कोशिश की गई है। तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शिकायत एक वीडियो को लेकर की गई है, जो कि RLP के खुद के पेज पर और सोशल मीडिया साइट पर खूब वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में CM भजनलाल को क्रिकेट मैच खेलने को दौरान गिरते हुए दिखाया जा रहा है।

वीडियो के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

बता दें कि चुनाव प्रबंधन समिति ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को जो पत्र लिखे हैं उस पत्र में वायरल वीडियो को गलत बताते हुए प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा की छवि खराब करने की बात कही है। उन्होंने पत्र में इस वीडियो के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

जानें क्या लिखा गया पत्र में

राजस्थान बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति ने पत्र में लिखा है कि ‘लोकसभा चुनाव के दौरान RLP पार्टी द्वारा खुद के पेज और सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया जा रहा है, जो कि ओडिशा के BJD विधायक भूपेन्द्र सिंह का है। फैक्ट चेक में भी इसे गलत माना गया है। इस वीडियो में राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा को क्रिकेट खेलते हुए और उसमें उनको गिरते हुए दिखाया गया है, जबकि CM शर्मा इसमें हैं ही नहीं।

Latest news
Related news