Monday, September 16, 2024

Kota Road Accident : कोटा में भीषण सड़क हादसा, DSP की मौत, महिला DSP हुई चोटिल

जयपुर। राजस्थान के कोटा में भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है। कोटा के हैंगिग ब्रिज के नजदीक शंभूपुरा के निकट DSP की कार को ट्रोले ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में पुलिस अधिकारी DSP राजेंद्र सिंह की मौत मौके पर हो गई, जबकि उनकी पत्नी DSP अंजली सिंह गंभीर रूप से चोटिल है।

15 दिन पहले हुई थी पहली पोस्टिंग

आज शनिवार को यह हादसा हुआ है। हादसे में मौके पर ही DSP राजेंद्र सिंह की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है. घायल महिला DSP को कोटा के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही कोटा सिटी SP डॉ अमृता दुहन समेत कई पुलिस ऑफिसर्स मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच चुके हैं। बता दें कि हादसे में जान गवाने वाले DSP राजेंद्र सिंह कोटा RAC सेकेंड बटालियन में तैनात थे। DSP राजेंद्र सिंह की पहली पोस्टिंग 15 दिन पहले ही कोटा आरएसी सेकेंड बटालियन में हुई थी।

कोटा SP ने हादसे को लेकर कहा…

वहीं DSP अंजली सिंह जो DSP राजेंद्र सिंह की पत्नी है, वह चित्तौड़गढ़ के निकट बेगू में CO के पद पर कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि यह हादसा तब हुआ जब अंजली सिंह अपने DSP पति राजेंद्र सिंह को कोटा छोड़ने कार से आ रही थी, तभी कोटा हैंगिंग ब्रिज से पहले शंभूपुरा के नजदीक एक ट्रोले ने उनकी कार को जबरदस्त टक्कर मारी। कोटा सिटी SP ने इस हादसे पर कहा है कि हादसे के दौरान DSP राजेंद्र सिंह की मौके पर ही जान चली गई, जबकि उनकी पत्नी DSP अंजली सिंह गंभीर रूप से घायल है। जिनका इलाज अस्पताल में जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news