Wednesday, April 17, 2024

Lok Sabha Election 2024 : आज अमित शाह जयपुर में भरेंगे चुनावी हुंकार, शाम को करंगे रोड शो

जयपुर। लोकसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में आज रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजधानी जयपुर के दौरे पर हैं। जयपुर में आयोजित कोर कमेटी मीटिंग में शिरकत के बाद वे सीकर जिला पहुंचेंगे, जहां उनका रोड शो आज शाम को होगा। शाह के कार्यक्रम को देखते हुए बीजेपी नेता और कार्यकर्ता तैयारियां कर ली है।

आज 2 बजे करेंगे कोर कमेटी की बैठक

बता दें कि आज रविवार 31 मार्च को दोपहर 2 बजे के आसपास गृहमंत्री अमित शाह जयपुर के जवाहर सर्कल स्थित एक होटल में सात लोकसभा क्षेत्रों की कोर कमेटियों की बैठक करेंगे। जयपुर, दौसा, चुरू, झुंझुनू , धौलपुर, नागौर और करौली लोकसभा क्षेत्र की कोर कमेटी की बैठक होगी। इस दौरान वे अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में जीत के लिए मूल मंत्र भी देंगे। इस वजह से गृहमंत्री का जयपुर दौरा बेहद ही खास बताया जा रहा है।

शाम 4 बजे करेंगे रोड शो

राजस्थान के कोटपूतली में 2 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौरे पर रहेंगे। इससे पहले PM मोदी की जनसभा से पूर्व गृहमंत्री अमित शाह का दौरा आज यानी 31 मार्च को जयपुर मे हैं। जयपुर में कोर कमेटी की बैठक के बाद अमित शाह शाम 4 बजे के करीब सीकर जिला में रोड शो करेंगे।

चुनावी मोर्चा संभालेंगे ये नेता

प्रदेश का चुनावी मोर्चा संभालने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 अप्रैल को राजस्थान दौरे पर रहेंगे। वहीं केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह 31 मार्च और 1 अप्रेल को प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। उधर, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया, राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी का पहले ही 6 अप्रेल का जयपुर दौरा फिक्स है।

Latest news
Related news