Wednesday, April 17, 2024

LokSabha Election 2024 : सर्वसमाज की बैठक में बोले गृहमंत्री, राहुल टेप किया हुआ भाषण पढ़ते हैं…

जयपुर। देश में लोकतंत्र का महापर्व शुरू है. इस बीच राजनीतिक गलियारों में सियासी संग्राम देखने को मिल रहा है। ऐसे में राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी भी जारी है। बता दें कि कल रविवार शाम जयपुर के एक होटल में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्षी दल पर तंज कसा है। सर्वसमाज की मीटिंग में अमित शाह ने विपक्ष का जिक्र करते हुए कहा कि विपक्ष प्रधानमंत्री मोदी को हटाने के लिए एकजुट हो रहा है लेकिन मोदीजी का एक ही नारा है ‘राष्ट्र का विकास’।

बीजेपी की हैट्रिक जीत

बता दें कि रविवार को गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान के दौरे पर थे। जहां उन्होंने जयपुर के होटल ललित में सामाजिक संगठनों के साथ आयोजित बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान में इस बार सभी 25 लोकसभा सीटों पर बीजेपी की हैट्रिक जीत होने जा रही है। इस बार जीत का मार्जिन 2014-19 के लोकसभा चुनावों से कहीं अधिक देखने को मिलेगा। मीटिंग में सर्वसमाज व विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रधान मौजूद थे।

मोदी सरकार की सराहना करते हुए शाह ने कहा…

गृहमंत्री शाह ने केंद्र की मोदी सरकार की सराहना करते हुए कहा कि आजादी के अमृतकाल में समाज के शोषित, वंचित और अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के लिए काम जारी है। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि आज पूरा विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए एकजुट हो रहा है, लेकिन पीएम मोदी का एक ही स्लोगन है ‘राष्ट्र का विकास’। इसके साथ ही शाह ने आने वाले दिनों को लेकर कहा कि आने वाले दिनों में सिख गुरु अंगददेव जी की जयंती मनाई जाएगी।

राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा…

बता दें कि गृहमंत्री शाह ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस ने समाज को बांटा है। देश में इंडिया एलायंस के पास अपना कोई विजन नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी को ओबीसी के नाम पर उलाहना देते हैं, जबकि मोदी खुद ओबीसी वर्ग से आते हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि राहुल गांधी टेप किया हुआ भाषण देते हैं, उन्हें इतना तक नहीं पता कि 30 वर्ष पहले देश में किसकी सरकार थी, वे जातिगत राजनीति करते रहते हैं।

मौके पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा…

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री मोदी के 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को बताते हुए बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमें PM नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाना है। इसके लिए गांव-गांव में जाकर प्रधानमंत्री की योजनाओं का प्रचार-प्रसार करना होगा।

Latest news
Related news