Sunday, September 8, 2024

Chittorgarh News : बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने दाखिल किया नामांकन, पहुंचे कई नेता

जयपुर। लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू है। ऐसे में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है। कल मंगलवार को सीपी जोशी ने चुनावों के लिए अपना नामांकन पत्र भरा है। बता दें कि इस सीट (चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट) के लिए दूसरे फेज में 26 अप्रैल को मतदान होना है। नामांकन दाखिल करने से पहले एक बड़ी नामांकन रैली आयोजित की गई थी, जिस रैली में प्रदेश के मुखिया भजनलाल समेत पार्टी के दिग्गज नेता मौजूद थे।

नामांकन के बाद हुई रैली में ये नेता दिखे मौजूद

बीजेपी उम्मीदवार सीपी जोशी ने कल मंगलवार को अपना नामांकन पत्र चित्तौडगढ़ लोकसभा सीट के लिए दाखिल किया है। नामांकन से पहले ईनाणी सेंटर में विशाल रैली हुई। रैली में प्रदेश के तमाम बड़े नेता जैसे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी, श्रीचंद कृपलानी, डॉ. प्रेमचंद बैरवा, राजेन्द्र राठौड़ समेत पार्टी के कई अन्य नेता, जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, कार्यकर्ता और जनसमूह मौजूद था।

रैली के दौरान CM शर्मा ने कहा…

रैली के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस सभा में मौजूद भीड़ यह दिखाता है कि प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के प्रति इनके प्रेम और विश्वास अधिक हैं। इसके साथ ही CM शर्मा ने कहा कि चित्तौड़गढ में बीजेपी की प्रचंड जीत होने वाली है। मौके पर उन्होंने चित्तौड़गढ लोकसभा क्षेत्र में सीपी जोशी द्वारा करवाए गए कार्यों को बताते हुए कहा कि आने वाले दिनों में और भी कई विकास कार्य इस क्षेत्र में किए जाएंगे।

जोशी ने साधा कांग्रेस पर निशाना

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी अपना नामांकन दाखिल करने के बाद विशाल रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए चित्तौड़गढ़ में हुए विकास कार्यों के बारे में बताते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि विकास के जो कार्य इन दस वर्षो में हुए, वह काम कांग्रेस पिछले पचास सालों में भी नहीं की। इस दौरान उन्होंने केंन्द्र की मोदी सरकार की सराहना करते हुए कहा कि मोदी सरकार में रेलवे, हाईवे, एयरपोर्ट से लेकर ग्रामीण व शहरी विकास तक विकास हुआ है।

प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 कब?

राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में संपन्न होंगे। पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को कराई जाएगी, वहीं दूसरी चरण की वोटिंग 24 अप्रैल को होगी। चुनावी परिणाम 4 जून को ऐलान किया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Related news