Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Election 2024: दुष्यंत सिंह के नामांकन रैली में शामिल होंगे ये दिग्गज नेता, देंगे जीत का सूत्र

जयपुर। लोकसभा चुनाव नजदीक है। सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। ऐसे में बीजेपी से उम्मीदवार घोषित दुष्यंत सिंह ने मंगलवार (2 अप्रैल) को झालावाड़ बारां लोकसभा सीट से अपना नामांकन भरा है। सचिवालय में दुष्यंत सिंह ने नामांकन दाखिल की प्रकिया रिटर्निंग अफसर के समक्ष पूरी की. उन्होंने शुभ मुहूर्त में लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया.

प्रवीण शर्मा क्रिकेट स्टेडियम में रैली का आयोजन

आज यानी बुधवार को बीजेपी उम्मीदवार दुष्यंत सिंह की नामांकन रैली होने जा रही है। इस रैली की तैयारी पूरी हो चुकी है। रैली में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल होंगे। इस रैली को झालावाड़ के प्रवीण शर्मा क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित की गई है। इस दौरान नड्ढा रैली में मौजूद जनसभा को संबोधित भी करेंगे। खास बात यह है कि दुष्यंत सिंह की नामांकन रैली में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित कई अन्य नेता भी मौजूद होंगे।

नामांकन के बाद दुष्यंत सिंह ने कहा प्रदेश में डबल इंजन…

भाजपा उम्मीदवार दुष्यंत सिंह ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि इस सीट पर एक-एक कार्यकर्ता चुनाव लड़ता है. इस दौरान उन्होंने भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर देश में लोग उन्हें एक बार फिर चुनेंगे.” इस दौरान उन्होंने झालावाड़-बारां लोकसभा क्षेत्र अपने जीत का दावा किया. दुष्यंत सिंह ने आगे कहा कि जनता चाहती है कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बने. इस दौरान उनके साथ संयोजक छगन माहुर भी उपस्थित रहे.

इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार आज भरेंगी नामांकन

बता दें कि झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से आज बुधवार को कांग्रेस से उम्मीदवार घोषित उर्मिला जैन भाया नामांकन भरेंगी। वह वर्तमान में जिला प्रमुख पद पर है. उर्मिला जैन भाया का सियासत से गहरा रिस्ता है. वहीं उनके पति प्रमोद जैन भाया पूर्व मंत्री रहे हैं.

Ad Image
Latest news
Related news