Monday, September 16, 2024

PM Modi Rally: राजस्थान में हुंकार भरे पीएम मोदी, बोले-कांग्रेस देश को लूटने…

जयपुर। लोकसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र में स्थित कोटपूतली से चुनावी प्रचार प्रसार शुरू किए। पीएम मोदी ने अपनी चुनावी सभा में कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोले।

कांग्रेस देश को लूटने के तलाश रही मौके

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी मंगलवार को राजस्थान दौरे पर थे। जहां उन्होंने कोटपूतली से लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार शुरू किया। इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने विपक्षी दल कांग्रेस और इंडिया एलाइंस पर तंज कसते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में देश की सियासत दो खेमों में बटी हुई दिख रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक तरफ बीजेपी राष्ट्र प्रथम का संकल्प लेकर चल रही है, तो दूसरी तरफ प्रदेश और देश को लूटने के मौके तलासने वाली कांग्रेस पार्टी है।

कांग्रेस के नेता इस चुनाव में जितने की बात नहीं करते

पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने भाषण में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह पहला ऐसा चुनाव है, जिसमें कांग्रेस के दिग्गज नेता खुद के चुनाव जितने की बात कभी नहीं करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि वो देश को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर देश में फिर से बीजेपी जीती तो देश में आग लग जाएगी। ऐसे में पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं पिछले 10 साल से देश में कांग्रेस द्वारा लगाई हुई आग को बुझा रहा हूं।

तीन लोकसभा क्षेत्रों की जनता को साधने का प्रयास

पीएम मोदी (PM Modi) ने प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि देश में गरीबी कांग्रेस के कारण से है। कांग्रेस की वजह से रक्षा सामग्री के लिए दूसरे देशों की तरफ देखना होता था। मौके पर उन्होंने सेना का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कभी सेना को आत्मनिर्भर नहीं होने दिया। मौके पर उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में लोगों को 5 लाख का मुफ्त इलाज मिल रहा है। बता दें कि पीएम मोदी अपनी सभा से राजस्थान की तीन लोकसभा क्षेत्रों की जनता को साधने की कोशिश की। उनका पूरा फोकस जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर केंद्रित रहा। इसके साथ ही उन्होंने इस क्षेत्र से सटी सीकर और अलवर लोकसभा क्षेत्र को भी साधा।

Ad Image
Latest news
Related news