Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की धरती से CM योगी का हुंकार- हम राम-राम सा ही नहीं, राम-राम सत्य भी करते हैं

जयपुर। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों का दौरा जारी है। ऐसे में आज राजस्थान की धरती पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ बीजेपी उम्मीदवार के लिए जीत का आशीर्वाद मांगने पहुंचे हैं। CM योगी के आलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी आज प्रदेश के दौरे पर हैं।

मोदी के नेतृत्व में किसानों के मसीहा को मिला भारत रत्न

आज राजस्थान के भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष यानी कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी भाषण की शुरआत वंदे मातरम और भारत माता के नारे से की। CM योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोग कितनी समृद्ध विरासत के उत्तराधिकारी है, महाराज सूरजमल ने औरंगजेब के छक्के छुड़ाते हुए उसके लालकिले में भूसा भरवाने का काम किया था। मुगल सेना उनके सामने नाक रगड़ने को मजबूर हो गई थी। उन्होंने आगे कहा कि एक समृद्ध विरासत और आज आजाद भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिया है।

मोदी और शाह के नेतृत्व में हटाई गई धारा 370

CM योगी ने अपने भाषण में आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत की एक पहचान बन रही है, हाल ही में ब्रिटेन के एक अख़बार ने दावा कि पाकिस्तान में 20 आतंकी मारे गए हैं, उन्होंने कहा कि हो सकता है कि इन्हें भारत ने मारा हो। लेकिन, एयर स्ट्राइक के भय से वह (पाक) भारत के खिलाफ कुछ भी नहीं बोल पा रहे हैं। योगी ने जनता को संबोधित करते हुए आगे कहा कि यह नया भारत है, अपने नागरिकों को सुरक्षा देना और सीमा की सुरक्षा करना भी जनता है। अगर, कोई सीमा की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश करता है तो राजस्थान में राम राम सा ही नहीं करते, आतंकवादियों और अपराधियों का राम राम सत्य करने का काम भी करते हैं।

कांग्रेस को बताया आतंकवादियों को बिरयानी खिलाने का जरिया

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में जीत का हुंकार भरते हुए योगी ने जनता से कहा कि ये नया भारत है, दुनिया में हमारे देश का सम्मान बढ़ा है। सीमाएं सुरक्षित हैं, नक्सलवाद और आतंकवाद खत्म हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने कश्मीर से धारा 370 हटाई, इससे पत्थरबाजी और आतंकवाद हमेशा के लिए खत्म हुआ है। पाकिस्तान में आतंकी मारे जा रहे हैं और कांग्रेस अपनी सरकार के समय आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी। आतंकी हर नागरिग के लिए खतरा हैं, कांग्रेस इन्हें बिरयानी खिलाती थी और गरीबों को भूखे मारती थी। कांग्रेस के समय न नियत थी और न नेता थे।

Ad Image
Latest news
Related news