Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में कल नड्डा का चुनावी दौरा, देंगे जीत का सूत्र

जयपुर। लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों का दौरा जारी है। ऐसे में राजस्थान की धरती पर कल यानी 8 अप्रैल को जेपी नड्डा पधारेंगे। बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शाम 5 बजे हनुमानगढ़ जिले की संगरिया विधानसभा क्षेत्र के संगरिया कस्बे की नई धान मंडी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा पंजाब के बठिण्डा से हेलीकाॅप्टर के जरिए संगरिया पधारेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे इसके बाद वे बठिण्डा लौट जाएंगे।

नड्डा की जनसभा को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

कल सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश के हनुमानगढ़ लोकसभा क्षेत्र में रहेंगे। वहां वे संगरिया कस्बे की नई धान मंडी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार से लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार का सराहना करेंगे। नड्डा के सभा को लेकर पार्टी की तरफ से तैयारी जारी है। ऐसे में आशंका है कि नड्डा के सभा में अधिक भीड़ पहुंचेगी। सुरक्षा की दृष्टिकोण से प्रशासन और पार्टी के नेताओं ने कड़े इंतजाम किए हैं।

आज उत्तर प्रदेश के मुखिया समेत रक्षा मंत्री ने किया प्रदेश का दौरा

आज रविवार को राजस्थान के भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी ने जनसभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष यानी कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोल बोला। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आतंकवादियों को बिरयानी खिलाने का जरिया बताया। योगी ने अपने भाषण में PM मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत की एक पहचान बन रही है, हाल ही में ब्रिटेन के एक अख़बार ने दावा कि पाकिस्तान में 20 आतंकी मारे गए हैं, उन्होंने कहा कि हो सकता है कि इन्हें भारत ने मारा हो। लेकिन, एयर स्ट्राइक के भय से वह (पाक) भारत के खिलाफ कुछ भी नहीं बोल पा रहे हैं। आगे कहा कि, “प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने कश्मीर से धारा 370 हटाई, इससे पत्थरबाजी और आतंकवाद हमेशा के लिए खत्म हुआ है। इसके साथ आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी प्रदेश के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित भी किया। आज आयोजित सभा में राजनाथ सिंह बीजेपी से झुंझुनूं उम्मीदवार शुभकरण चौधरी के लिए जनता से जिताने की अपील करेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news