Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में आज राजनाथ सिंह समेत ये नेता भरेंगे हुंकार, देंगे जीत का सूत्र

जयपुर: लोकसभा चुनाव बेहद नजदीक हैं। ऐसे में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के हाईकमान की रैलियां और जनसभाओं का सिलसिला जारी है। बता दें कि आज रविवार को बीजेपी के बड़े नेता राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिन के दौरे के बाद अब प्रदेश में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत उत्तर प्रदेश के मुखिया आदित्यानाथ योगी आज मरुस्थल की धरती पर पधारेंगे। जहां बीजेपी उम्मीदवारों के लिए जनता से आशीर्वाद मांगेगे।

बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा

आज रविवार को बीजेपी के तमाम दिग्गज स्टार प्रचारक राजस्थान आ रहे हैं। ऐसे में राजनाथ सिंह आज बीकानेर के कोलायत और झुंझुनूं के पिलानी में बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ आज उत्तर प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा प्रदेश के तीन जिलों में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार यानी 8 अप्रैल को हनुमानगढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे।

जानें राजनाथ सिंह का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

जानकारी के अनुसार बता दें कि केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह आज रविवार को सुबह 10.05 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से बीकानेर के लिए रवाना होंगे। वे सुबह 11.10 बजे बीकानेर के नाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। फिर सुबह 11:20 बजे नाल एयरपोर्ट से कोलायत के लिए रवाना होंगे। सुबह 11.45 बजे कोलायत में बीकानेर उम्मीदवार अर्जुन राम मेघवाल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

राजनाथ सिंह दोपहर 12.50 बजे समारोह स्थल से पिलानी के लिए निकलेंगे। दोपहर 2 बजे पिलानी पहुंचकर झुंझुनूं उम्मीदवार शुभकरण चौधरी के लिए जनता से जिताने की अपील करेंगे। फिर वे दोपहर 3 बजे पिलानी से जयपुर के लिए निकलेंगे। राजनाथ सिंह आज शाम 4 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

CM योगी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राजस्थान के तीन जिलों में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। आज सुबह 10.30 बजे योगी हेलीकॉप्टर से आगरा से रवाना होकर सुबह 10.50 बजे भरतपुर के वैर हेलीपैड पधारेंगे। वहां से वे सभा स्थल पहुंचेंगे और सुबह 11 बजे भाजपा उम्मीदवार रामस्वरूप कोली के समर्थन में जनता को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे दौसा के लालसोट के लिए निकलेंगे। दौसा में दोपहर 12.45 बजे लालसोट की अशोक शर्मा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में भाजपा उम्मीदवार कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद CM योगी दोपहर 1.50 बजे लालसोट से रवाना होकर दोपहर 2.25 बजे सीकर के रींगस जाएंगे। दोपहर 2.35 बजे रींगस के माणा बाबा धाम लाखनी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और फिर 3.45 बजे जयपुर के लिए रवाना होंगे। इसके बाद शाम 4 बजे जयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

कल 8 अप्रैल को नड्डा करेंगे संगरिया में सभा

कल यानी 8 अप्रैल को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शाम पांच बजे हनुमानगढ़ जिले की संगरिया विधानसभा क्षेत्र के संगरिया कस्बे की नई धान मंडी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा पंजाब के बठिण्डा से हेलीकाॅप्टर के जरिए संगरिया पधारेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे इसके बाद वे बठिण्डा लौट जाएंगे।

Ad Image
Latest news
Related news