Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Elections 2024: थोड़ी देर में शुरू होगी जेपी नड्डा की चुनावी रैली, देंगे नेताओं को जीत का फार्मूला

जयपुर। लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों का दौरा जारी है। ऐसे में आज सोमवार को केंद्रीय भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मरुभूमि पधारेंगे। बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा आज शाम 5 बजे हनुमानगढ़ जिले की संगरिया विधानसभा क्षेत्र के संगरिया कस्बे की नई धान मंडी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा पंजाब के बठिण्डा से हेलीकाॅप्टर के जरिए संगरिया पधारेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे इसके बाद वे बठिण्डा वापस लौट जाएंगे।

नड्डा की जनसभा को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

आज सोमवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश के हनुमानगढ़ लोकसभा क्षेत्र में रहेंगे। वहां वे संगरिया कस्बे की नई धान मंडी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के मुताबिक जेपी नड्डा अपने चुनावी सभा में केंद्र की मोदी सरकार से लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार की सराहना करेंगे। नड्डा की सभा को लेकर पार्टी की तरफ से तैयारी पूरी हो गई है। ऐसे में अनुमान लगाया गया है कि नड्डा के सभा में अधिक भीड़ जुटेगी। सुरक्षा के दृष्टिकोण से प्रशासन और पार्टी के नेताओं ने कड़े इंतजाम किए हैं।

इससे पहले CM योगी व रक्षा मंत्री रहे प्रदेश के दौरे पर

कल रविवार को राजस्थान के भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी ने जनसभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष यानी कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आतंकवादियों को बिरयानी खिलाने का जरिया बताया। योगी ने अपने भाषण में PM मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत की एक पहचान बन रही है।

रक्षा मंत्री ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर साधा निशाना

इसके साथ ही रविवार को बीजेपी स्टार प्रचारक के तौर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी राजस्थान के दौरे पर थे। जहां उन्होंने कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर निशाना साधते हुए कहा कि जब वह सरकार में थे तब लोगों को नौकरी क्यों नहीं दिए? इस कड़ी में उन्होंने कहा कि “अब तक कभी किसी देश पर भारत ने न तो आक्रमण किया और न ही किसी देश की 1 इंच जमीन पर कब्जा किया.” उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा मोदी की गारंटी 24 कैरेट सोने की तरह खरी है.”

Ad Image
Latest news
Related news