Sunday, September 8, 2024

Lok Sabha Election : राजस्थान में बीजेपी उम्मीदवार से सवाल पूछने पर हुई पिटाई, आखिर किस वजह से हुआ ऐसा

जयपुर: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के बीच सियासी घमासान मचा हुआ है। ऐसे में राजस्थान से एक बड़ी खबर सामने आई है। प्रदेश के भरतपुर लोकसभा क्षेत्र से घोषित बीजेपी उम्मीदवार रामस्वरूप कोली जनसभा को संबोधित कर रहे थे. तभी उनसे सभा में मौजूद जनता ने विकास को लेकर बीजेपी उम्मीदवार से सवाल पूछा। इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता बमक गए और उन्होंने उस व्यक्ति से मारपीट करना शुरू कर दिया। इस संबंध में जब बीजेपी उम्मीदवार से पूछा गया तो उनका कहना है कि उन्हें इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है। हालांकि सभा के दौरान एक व्यक्ति ने उनसे विकास को लेकर सवाल किया था।

बैठक में काफी संख्या में पहुंचे थे लोग

इस संबंध में जब स्थानीय लोगों से पूछा गया तो स्थानीय लोगों ने बताया कि कृष्णा कॉलोनी के BSNL चौराहे पर बीजेपी उम्मीदवार कोली की एक बैठक हुई थी। इसके साथ लोगों ने कहा कि मेरे पास इसके लिए सूचना आया था। हम भी बैठक में उपस्थित थे। बैठक में काफी संख्या में लोग पहुंचे थे। इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार रामस्वरूप कोली से किसी ने पूछा कि यहां से पिछले 10 साल से उम्मीदवार जीत कर जाते हैं, लेकिन विकास कार्य करने के लिए यहां वापस लौट कर नहीं आते हैं।

बीजेपी उम्मीदवार ने बताया

इस मामले पर पीड़ित जनता ने बताया कि बीजेपी उम्मीदवार से यह बात पूछना बीजेपी कार्यकर्ताओं को भाजपा अच्छा नहीं लगा, जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मेरे ऊपर हमला कर दिया। इस मामले पर बीजेपी उम्मीदवार रामस्वरूप कोली ने कहा कि मारपीट के बारे में मुझे कुछ पता नहीं है। मेरे से एक व्यक्ति ने सवाल किए थे लेकिन, जब तक मैं वहां से निकल आया था।

Ad Image
Latest news
Related news