Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के बाड़मेर-जैसलमेर में PM मोदी की जनसभा, मिशन 25 को लेकर जुटी पार्टी

जयपुर: लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में पार्टी स्टार प्रचारकों का दौरा भी तेज है। इस बीच आज शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के बाड़मेर-जैसलमेर दौरे पर रहेंगे। यहां से बीजेपी की तरफ से उम्मीदवार घोषित कैलाश चौधरी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ दिनों के भीतर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मरुभूमि में चुनावी हुंकार भरने के लिए पहुंचेंगे।

‘मिशन 25’ को सफल करने में जुटी भाजपा

भाजपा के सभी नेता ‘मिशन 25’ को सफल करने में जुटी हुई है। इस साल हो रहे लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रदेश की सभी 25 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने में लगी हुई है। हालांकि सबसे बड़ी विपक्षी दल कांग्रेस और अन्य पार्टियां भी इस साल लोकसभा चुनाव में जीत के लिए मैदान में ताल ठोक रही हैं। ऐसे में चुनावी मौहाल के बीच आज प्रधानमंत्री मोदी मरुस्थल की धरती पर लगातार दूसरे दिन पधारेंगे।

बाड़मेर-जैसलमेर और दौसा सीट पर चुनावी हुंकार

आज शुक्रवार को PM मोदी प्रदेश के बाड़मेर-जैसलमेर और दौसा सीट पर चुनावी हुंकार भरने के लिए पहुंचेंगे। PM मोदी आज बाड़मेर के स्टेडियम में दोपहर के समय जनता को संबोधित करते हुए इस सीट से उम्मीदवार घोषित कैलाश चौधरी के लिए जीत का आशीर्वाद मांगेंगे। इसके बाद वे शाम 5 बजे दौसा लोकसभा क्षेत्र में एक रोड शो करेंगे। बता दें कि 22 अप्रैल को भी PM मोदी जोधपुर दौरे पर रहेंगे।

कल से चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे शाह

PM मोदी के दौरे समाप्त होते ही प्रदेश में एक और दिग्गज स्टार प्रचारक की एंट्री होगी। स्टार प्रचारक के तौर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान के चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे। शाह 13 अप्रैल को अलवर और 14 अप्रैल को बीकानेर में जनता को संबोधित करेंगे। फिर 16 और 17 अप्रैल को मरुभूमि पधारेंगे। इस दौरान वे 16 अप्रैल को जयपुर में रोड शो करेंगे। 17 को नागौर दौरे पर रहेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news