Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Elections : जयपुर के हार्ट में शाह करेंगे रोड शो, सियासी हवा बदलने की कोशिश

जयपुर: लोकसभा चुनाव बेहद करीब हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचार चुनावी रणभेड़ी में प्रचार-प्रसार करने उतरे हैं। इस बीच आज सोमवार को बीजेपी की तरफ से गृहमंत्री अमित शाह आज राजस्थान के दौरे पर हैं। राजस्थान के जयपुर में शाह भव्य रोड शो करेंगे। पार्टी की तरफ से सभी प्रकार की तैयारी पूरी हो गई है। तो ऐसे में चलिए जानते है गृहमंत्री का मिनट टू मिनट कार्यक्रम क्या होगा ?

आज शाम जयपुर में शाह करेंगे रोड शो

आज सोमवार को बीजेपी के चाणक्य और राजनीतिकार माने जाने वाले अमित शाह एक बार फिर मरुभूमि पधारेंगे। गृहमंत्री आज पिंक सिटी जयपुर में एक भव्य रोड शो का आगाज करेंगे। रोड शो के दौरान वे बीजेपी उम्मीदवारों के लिए जनता से जीत का अपील करेंगे। शाम को जयपुर के हार्ट चारदीवारी में शाह का रोड शो निर्धारित है। यह रोड शो करीब एक घंटे तक चलेगा। बताया जा रहा है कि बीजेपी अपने मिशन 25 को लेकर जी तोड़ मेहनत कर रही है। इस साल हो रहे लोकसभा चुनाव के लिए सभी पार्टी जीत पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

दिग्गज नेताओं द्वारा सियासी हवा बदलने की हो रही कोशिश

इस साल हो रहे लोकसभा चुनाव में बीजेपी का दावा है कि अबकी बार 400 पार। इस वजह से प्रधानमंत्री से लेकर सभी दिग्गज स्टार प्रचारक लगातार सभी प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। सभी जगह चुनाव के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं। चुनावी प्रचार के जरिए सभी स्टार प्रचारक अपनी अपनी पार्टी के नेताओं के जीत के लिए जनता से वोट की अपील कर रहे हैं। यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृहमंत्री अमित शाह राजस्थान पर नजर बनाए हुए हैं। इस दौरान लगातार जनसभा और रोड शो भी करते हुए दिख रहे हैं। माना जा रहा हिअ कि पार्टी के दिग्गज नेताओं का यह रुख सियासी हवा बदलने की कोशिश में जुटी हुई है।

Ad Image
Latest news
Related news