Monday, September 16, 2024

Rajasthan Lok Sabha Election : सिरोही में प्रियंका गांधी का PM मोदी पर तंज, कहा 10 सालों में…

जयपुर: देश में आमचुनाव (Lok Sabha Election) का माहौल हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के तमाम स्टार प्रचारक लगातार चुनावी जनसभा और रैलियां कर रहे हैं। इस बीच राजस्थान में सियासत पूरे उफान पर है। पहले चरण की वोटिंग से पहले सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत लोकसभा चुनाव में जीत के लिए लगा दी है। इस बीच आज राजस्थान के अलवर और सिरोही में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पार्टी से घोषित उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार-प्रसार करने पहुंची थी। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसा।

सिरोही में वैभव गहलोत के पक्ष में हुई सभा

आज सिरोही के भीनमाल में प्रियंका पार्टी से उम्मीदवार घोषित पूर्व CM अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के पक्ष में सभा की। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। सभा के दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर प्रदेश की पूर्व कांग्रेस की कई योजनाओं को बंद करने का आरोप लगाया. इस कड़ी में उन्होंने भाजपा पर मुद्दों से भटकाने का आरोप भी लगाया। सभा के दौरान वो 10 सालों में महंगाई बढ़ने का जिक्र भी किया।

ये हैं जालोर लोकसभा सीट का गणित

इस साल हो रहे लोकसभा चुनाव में सिरोही सीट की बात किया जाए तो इस सीट पर बीजेपी ने लुंबाराम चौधरी को उम्मीदवार बनाया है. वहीं कांग्रेस ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहोत के बेटे वैभव गहलोत को उम्मीदवार बनया हैं। अब ऐसे में इस बार इस पर मुकाबला बेहद ही रोमांचक बना हुआ है। ऐसे में दोनों पार्टी के दिग्गज नेताओं का चुनावी प्रचार लगातार जारी है।

महंगाई के मुद्दे पर कसा तंज

आज जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि “प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान के अराध्य देव रामदेवजी के जन्म स्थान को कश्मीर बता दिया, कभी अपनी झूठी वीरता दिखाते हैं, कभी कवि कबीर दास को गोरखनाथ से जोड़ देते हैं. कभी गटर से गैस निकालने की बात करते हैं, कभी बादलों में मिसाइल छोड़ने की बात करते हैं.” महंगाई के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए उन्होंने आगे कहा कि आज देश में महंगाई चरम पर है. पीएम मोदी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं या फिर वह सच को बताना नहीं चाहते हैं.

Ad Image
Latest news
Related news