Monday, September 16, 2024

Rajasthan News : राजस्थान में हाई अलर्ट, लॉरेंस गैंग ने ली सलमान के घर में हुई फायरिंग की जिम्मेदारी

जयपुर: देश में लोकसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है। राजस्थान में पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट मोड पर है। इस बीच अपराधिक मामले में लगाम लगाने के लिए प्रदेश की बीजेपी सरकार पूरा जोर दे रही है। ऐसे में प्रदेश की शर्मा सरकार का मानना है कि कानून व्यवस्था को सुचारु रूप से संचालन करने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाने पड़े तो उठाया जाएगा। वहीं रविवार 14 अप्रैल को मुंबई स्थित अभिनेता सलमान खान के घर में फायरिंग की खबर सुनने को मिली। जिसके के बाद राजस्थान की पुलिस और प्रशासन विभाग भी अधिक एक्टिव हो गई है. पुलिस की तरफ से जगह-जगह पर निगरानी हो रही है।

इन लोगों ने ली हादसे की जिम्मेदारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान को पहले भी कई बार जान से मरने की धमकियां मिल चुकी हैं। रविवार को उनके मुंबई आवास पर फायरिंग हुई। और इस मामले की पूरी जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। बता दें कि लॉरेंस गैंग ने सोशल मीडिया पर इस घटना की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की गई पोस्ट में विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़, रोहित गोदारा व जेल में बंद काला जठेड़ी का नाम लिखा था.

पुलिस अधिकारियों को मिली जिम्मेदरी

लॉरेंस गैंग की तरफ से शेयर की गई पोस्ट अनमेाल बिश्नोई नाम के अकाउंट से हुई है। मुंबई पुलिस की पहल के बाद राजस्थान पुलिस हाई अलर्ट हैं। ऐसे म सभी पुलिस अधिकारीयों को अलर्ट कर दिया गया है। साथ ही प्रदेश के सभी आइजी और जिला एसपी को निर्देश दिए गए है कि प्रदेश में जहां-जहां लॉरेंस गैंग का मूवमेंट है, वहां-वहां पुलिस की निगरानी बढ़ा दी जाए. बता दें कि सलमान खान के घर पर हुए हमले के बाद अब जयपुर और प्रदेश के अन्य व्यपारियों में डर का माहौल बना हुआ है। जयपुर के व्यपारियों का कहना है कि इतने सुरक्षा व्यवस्था के बाद जब सलमान के आवास पर हमला हो सकता है तो हम लोगों का क्या होगा?

राजस्थान के कई युवा लॉरेंस गैंग के संपर्क में!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रदेश के कई ऐसे युवा है जो पैसे और पावर के लालच में लॉरेंस गैंग के संपर्क में है। कुछ दिन पहले पुलिस ने ऐसे ही मामले में कई युवाओं को अरेस्ट किया है।

Ad Image
Latest news
Related news