Monday, September 16, 2024

Shah’s Road Show: गृहमंत्री के रोड शो में जेबकतरों की बल्ले-बल्ले, कीमती सामान ले उड़े बदमाश

जयपुर: कल सोमवार एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जयपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने जयपुर हार्ट के आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी उम्मीदवारों को लोकसभा चुनाव में जीत के लिए जनता से वोट की अपील की। मजे की बात यह है कि शाह की इस भव्य रैली में जेबकतरे भी पहुंचे थे। रैली के दौरान जेबकतरों ने कई दिग्गजों को निशाना बनाया और लोगों की जेबें साफ़ कर दीं।

भीड़ अधिक होने के कारण चोरों ने किया फ़ोन चोरी

गृहमंत्री के रोड शो को लेकर भीड़ भी अधिक थी. भीड़ अधिक होने के कारण जेबकतरों की मौज हो गई। इस दौरान जेबकतरों ने लोगों की जेबें साफ करते हुए मोबाइल, पैसे समेत अन्य सामान ले उड़े। वहीं शाह की रैली में जेबकतरों ने दिग्गज नेताओं में विधायक को भी अपना निशाना बनाया और उनके फ़ोन भी ले उड़े। शाह जयपुर शहर से बीजेपी उम्मीदवार घोषित मंजू शर्मा के पक्ष में रोड शो किया। इस जनसभा और रैली से राजनीतिक गलियारों में किसे फायदा मिलने वाला है, ये बात अभी अस्पष्ट नहीं है. लेकिन शाह की रैली में जेबकतरों की मौज जरूर हो गई।

मौजूदा विधायक को भी बनाया निशाना

रोड शो के दौरान जेबकतरों ने कई लोगों की जेबें साफ कर दीं तो कइयों के मोबाइल और पैसे ले उड़े। सबसे खास बात यह है कि इन शातिर बदमाशों ने हवामहल लोकसभा सीट के मौजूदा विधायक बालमुकुंद आचार्य को भी निशाना बनाया और उनके भी मोबाइल ले उड़े। भीड़ अधिक होने के कारण चोरों ने चोरी का फायदा उठाया है।

पुलिस को जेबकतरों की तलाश

बता दें कि कड़े सुरक्षा के बीच चोरों ने चोरी को अंजाम दिया है। वहीं शाह के रैली के दौरान पुलिस बल वीआईपी सुरक्षा में व्यस्त रही। ऐसे में अब पुलिस इन मोबाइल चोरों की तलाश कर रही है। पीड़ितों ने चोरी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। इन पीड़ितों की लिस्ट में क्षेत्र के विधायक भी शामिल हैं तो अब इस मामले में पुलिस पूरी तरह से एक्टिव हो गई है।

Ad Image
Latest news
Related news