Saturday, May 18, 2024

LokSabha Election: राहुल गांधी पर किरोड़ीलाल मीणा का हमला, बोले- संसद में…

जयपुर: लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग 19 अप्रैल से शुरू हैं। ऐसे में नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार देखने को मिल रहा है। इस बीच राजस्थान की राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी तेज है। (LokSabha Election) बता दें कि मंगलवार को बीजेपी के स्टार प्रचारक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने प्रदेश के अलवर, दौसा, कोटा और करौली लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। जहां वो विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए दिखे।

आंख मारे और फ्लाइंग किस को लेकर की टिप्पणी

मंगलवार को किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा के रामगढ़ पचवारा और बाछड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है। इस दौरान राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा जो संसद भवन में आंख मारे और फ्लाइंग किस करे क्या वह प्रधानमंत्री बनने लायक है? इसके साथ ही किरोड़ी लाल मीणा ने MBBS के आरक्षण को लेकर कहा कि उनकी गारंटी है कि वो MBBS के आरक्षण को नवी अनुसूची में डलवाएंगे.

एसटी एससी के आरक्षण को लेकर दी गारंटी

जनसभा को संबोधित करते हुए मीणा ने एसटी एससी के आरक्षण को लेकर भी गारंटी दी। जनसभा को संबोधित करते हुए मीणा ने जनता से आगे कहा कि आपलोग कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएं. कांग्रेस 70 वर्षो से भ्रम और बहकावे मे जनता को रख कर वोट बटोरती रही है और सत्ता पर राज करती रही लेकिन जनता की हित के लिए पार्टी ने कोई ध्यान नहीं दिया। इनके राज में कोयला, गेम्स, पनडुब्बी, 2G सहित कई घोटाले हुए है। वहीं मीणा ने जनसभा में मौजूद जनता से कहा कि जब भी किसी दलित गरीब मजदूर पर अत्याचार हुआ तो मीणा उसके साथ हर परिस्थिति में भी खड़ा रहा।

जनता से वोट करने की अपील

इस बार हो रहे लोकसभा चुनाव के लिए दौसा से घोषित कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर मीणा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने दौसा से ऐसे उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारा हैं जो कभी किसी के हुए ही नहीं. वह हमेशा जनता को धोखा देते रहे हैं. इस कड़ी में किरोड़ी मीणा ने दौसा की जनता से अपील की देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनने जा रही है ऐसे में आप गलती नहीं करें और बीजेपी के पक्ष में ही वोट करें.

Latest news
Related news