Saturday, July 27, 2024

LokSabha Election: आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन, अशोक गहलोत नागौर में हनुमान के पक्ष में करेंगे जनसभा

जयपुर: लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग 19 अप्रैल से शुरू होगी। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के तरफ से लोकसभा में जीत के लिए लगातार रैलियां और सभाएं हो रही है। इस बीच आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नागौर पहुंचे हैं। जहां वो इंडी गठबंधन की तरफ से उम्मीदवार घोषित हनुमान बेनीवाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

नागौर सीट पर करेंगे चुनावी प्रचार

आज बुधवार को प्रदेश के पूर्व CM अशोक गहलोत प्रदेश के नागौर दौरे पर हैं। नागौर सीट से इंडी गठबंधन ने हनुमान बेनीवाल को चुनावी मैदान में उतारा है. अशोक गहलोत नागौर के मानासर स्थित पशु प्रदर्शनी स्थल पर बेनीवाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि नागौर से पहले पूर्व CM अशोक गहलोत जैसलमेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो राजधानी जयपुर होते हुए आज दोपहर एक बजे नागौर पहुंचेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स इ अनुसार पूर्व CM गहलोत के साथ बीकानेर से कांग्रेस उम्मीदवार गोविंदराम मेघवाल के भी नागौर पहुंचेंगे।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भी हो रही जमकर जनसभाएं

प्रदेश की हॉट सीट में शामिल नागौर एक ऐसा सीट है। जहां से बीजेपी ने डॉ. ज्योति मिर्धा को उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं इस लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के साथ गठबंधन कर हनुमान बेनीवाल को मैदान में उतारा है। प्रदेश में आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन भी है। ऐसे में पार्टियों की तरफ से लगातार जनसभा और रैलियां हो रही है।

हनुमान बेनीवाल के लिए आज का दिन बेहद खास

नागौर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार ज्योति मिर्धा के समर्थन में प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा भी दो बार जनसभाएं कर चुके हैं। वहीं डिप्टी सीएम दीया कुमारी भी परबतसर में अपना चुनाव हुंकार भर चुकी हैं लेकिन इंडी गठबंधन उम्मीवार हनुमान बेनीवाल के समर्थन में अभी तक राष्ट्रीय स्तर के नेता यहां चुनावी प्रचार प्रसार करने नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में आज नागौर लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित बेनीवाल के लिए खास दिन है क्योंकि आज प्रदेश के पूर्व मुखिया अशोक गहलोत नागौर के मानासर स्थित पशु प्रदर्शनी स्थल पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Latest news
Related news