Monday, September 16, 2024

Rajasthan Lok Sabha Election : राजस्थान के नागौर में दो गुटों के बीच हुआ बवाल, बूथ एजेंट पर हमला

जयपुर : लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग आज सुबह सात बजे से जारी हैं। शाम छह बजे तक मतदान होना है। इस बीच राजस्थान के नागौर से बड़ी ख़बर सामने आई है। (Rajasthan Lok Sabha Election) नागौर में दो गुटों के बीच झड़प का मामला सामने आया है। नागौर में RLP और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए।

RLP और BJP कार्यकर्ता आपस में भिड़े

बता दें कि नागौर में आरएलपी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का मामला सामने आया है। BJP उम्मीदवार ज्योति मिर्धा और इंडिया गठबंधन (आरएलपी) के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल के समर्थक आपस में भिड़ गए। इस दौरान बचाव करने पहुंचे बूथ एजेंट तेजपाल मिर्धा जख्मी हो गए। उनके सिर पर गहरी चोट आई है। हालांकि झड़प के दौरान पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों गुटों को समझाकर मामले को शांत करवाया। इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह टोगस ने कहा कि किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झड़प हुई.

चूरू बूथ एजेंट पर हुआ हमला, FIR दर्ज

बता दें कि आज हो रहे लोकसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग के दौरान चूरू में सादुलपुर के गांव रामपुर रेणु गांव में फर्जी वोटिंग की शिकायत पर दो लोगों ने बूथ एजेंट पर हमला किया है। बूथ संख्या 36 पर बूथ एजेंट अनूप के ऊपर हमला किया गया हैं। हमले में बूथ एजेंट के सिर पर चोट आया है। हालांकि हमले के बाद ही एजेंट को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में FIR दर्ज किया गया है।

दोपहर 3 बजे तक इतने प्रतिशत पड़े वोट

प्रदेश के 12 लोकसभा सीटों पर दोपहर तीन बजे तक 41.51 फीसदी मतदान हुआ है। सबसे अधिक मतदान अभी तक गंगानगर सीट पर 50.14 मतदान हुआ है। वहीं सबसे कम करौली-धौलपुर सीट पर 33.86 % वोटिंग हुई है।

Ad Image
Latest news
Related news