Monday, September 16, 2024

Rajasthan Lok Sabha Polling: लोकसभा चुनाव के पहले फेज के मतदान को लेकर CM शर्मा ने किया ट्वीट, वोटिंग जारी

जयपुर: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए पहले फेज की वोटिंग शुरू है। पहले फेज में 12 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। ऐसे में प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा आज वोटिंग के लिए जनता से वोट करने के लिए अपील किया है। पहले चरण के वोट को लेकर शर्मा ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर ट्वीट किया है।

शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा…

बता दें कि शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘समस्त सम्मानित मतदाताओं से आग्रह है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में अपने मताधिकार का प्रयोग कर सक्षम सरकार चुन सशक्त राष्ट्र निर्माण में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें। जब आप आज मतदान करने जाएं तो “विकसित भारत” के संकल्प को मजबूत करने के विचार को अवश्य ध्यान में रखें। आओं ज्यादा से ज्यादा मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाने में योगदान दें।
पहले मतदान, फिर जलपान! जय हिंद!

नागौर सीट पर लेट शुरू हुई वोटिंग

बता दें कि प्रदेश के नागौर लोकसभा चुनाव में भाग क्रमांक 131 पर 25 मिनट लेट वोटिंग शुरू हुई है। यहां तकनीकी खराबी के कारण वोटिंग शुरू होने में लेट हुई। इस दौरान वहां मौजूद मतदाताओं ने हंगामा किया और चुनाव आयोग पर लापरवाही का आरोप लगाया. इस मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से भी की. वोटिंग मशीन नहीं चलने की वजह से 25 मिनट तक लाइनों में वोटर्स खड़े रहे।

थोड़ी देर में राठौड़ करेंगे वोट

लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में सभी दिग्गज कुछ देर में वोट करेंगे। हालांकि खेल एवं उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ अब परिवार के साथ वोट डालने वोटिंग बूथ पहुंचने वाले हैं। वो टैगोर पब्लिक स्कूल वैशाली नगर मतदान केंद्र पर पत्नी और बेटे बेटी के साथ मतदान करने पहुंचने वाले हैं।

Ad Image
Latest news
Related news