Monday, September 16, 2024

Rajasthan Lok Sabha Polling: राजस्थान में तीन पीढ़ी ने एक साथ किया वोटिंग, बोले – जरूर…

जयपुर: राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। ऐसे में प्रदेश के झुंझुनूं के चिड़ावा में ओला परिवार की तीन पीढ़ी ने एक साथ मतदान किया है। यह मतदान प्रदेश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि कांग्रेस से उम्मीदवार घोषित बृजेंद्र ओला अरड़ावता पोलिंग बूथ पर अपने मत का इस्तेमाल किए हैं। इस दौरान उन्होंने पोलिंग बूथ पर कहा कि माहौल देखकर लग रहा है, सफलता जरूर मिलेगी.राजस्थान में आज पहले फेज के लिए मतदान हो रहा है।

इन लोगों के साथ डाले वोट

झुंझुनूं के चिड़ावा में ओला परिवार की तीन पीढ़ी ने एक साथ मतदान किया है। बता दें कि आज हो रहे लोकसभा चुनाव के पहले फेज में पूर्व केंद्रीय मंत्री शीशराम ओला के निधन के बाद पहली बार एक बार फिर ओला परिवार की तीन पीढ़ियों ने एक साथ वोट डाला है. कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र ओला ने अपने परिवार वालों के साथ वोट देने पहुंचे थे। ओला के छोटे भाई सरजीत ओला, बेटे एवं चिड़ावा पंचायत समिति के सदस्य अमित ओला तथा अपने पोते अर्नब ओला के साथ मतदान किए हैं।

मतदान से पहले पिता को दी श्रद्धांजलि

बता दें कि आज हो रहे पहले फेज की वोटिंग में इस तरह से तीन पीढ़ियों ने एक साथ वोट डालते हुए दिखे .वहीं, बृजेंद्र ओला की पत्नी पूर्व जिला प्रमुख डॉ.राजबाला ओला,देवरानी कमलेश ओला और बहू आकांक्षा ओला ने भी अपना वोट एक साथ डालकर अपने मत का प्रयोग किया. मतदान करने से पहले कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र ओला गांव में स्थित स्वर्गीय शीशराम ओला के स्मृति स्थल जा कर अपने पिता को नमन करते हुए पुष्प अर्पित किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Ad Image
Latest news
Related news