Monday, September 16, 2024

Rajasthan Lok Sabha Polling: राजस्थान के VIP मतदाताओं का टाइमिंग और जगह, इन दिग्गजों ने की जनता से वोट की अपील

जयपुर: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए पहले फेज की वोटिंग शुरू है। पहले फेज में 12 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। ऐसे में चलिए जानते हैं प्रदेश के VIP मतदाताओं का टाइमिंग और जगह. बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सुबह 7:30 बजे नवोदय महिला शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय कमरा न.7 सिद्धार्थ नगर में पहुंचे ,गेटोर रोड,जगतपुरा, जयपुर वोट करने जाएंगे. इसके अलावा, उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी सुबह 9.00 बजे राजकीय स्कूल. चीनी का बुर्ज,जयपुर पहुंचेंगी.

12 लोकसभा सीटों पर आज जनता का फैसला

बता दें कि राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों पर आज वोटिंग शुरू हो चुकी है, सीटों में बीकानेर, झुंझुनू, अलवर, भरतपुर, करौली, दौसा, सीकर, चूरू, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, नागौर, श्रीगंगानगर सीट शामिल हैं. यहां से घोषित सभी उम्मीदवारों के फ्यूचर का फैसला आज जनता करने वाली है। ऐसे में चुनावी परिणाम 4 जून को ऐलान किया जाएगा।

वोट के लिए जूली ने की जनता से अपील

लोकसभा चुनाव के पहले फेज के लिए वोटिंग जारी है। ऐसे में टीकाराम जूली ने कहा कि आज का दिन राजस्थान और पूरे देश के लिए ऐतिहासिक दिन है. इसके साथ ही उन्होंने जनता का जिक्र करते हुए कहा कि आज जनता अपनी नई सरकार चुनने के लिए योगदान देगी. साथ ही जूली ने जनता से अपील करते हुए कहा कि जुमलेबाजी से हट कर, जिसने देश के लिए ठोस काम किया है, उन्हें आप वोट दें।

अर्जुन राम मेघवाल ने जनता से कहा…

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने जनता से कहा, ‘लोकतंत्र का पर्व हैं, आज प्रथम फेज में 102 लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग हैं… आज बीकानेर, प्रदेशवासियों और देश के लिए इसलिए महत्वपूर्ण है कि विकसीत भारत के लिए आज नींव रखी जाएगी.’

Ad Image
Latest news
Related news