Monday, September 16, 2024

राजस्थान के मुख्यमंत्री समेत इन दिग्गजों ने डाला वोट, सामने आ रही ईवीएम की शियाकत

जयपुर: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए पहले फेज की वोटिंग शुरू है। पहले फेज में 12 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। ऐसे में प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा समेत इन दिग्गजों ने अपने मत का इस्तेमाल कर दिया है।

CM शर्मा समेत दिया कुमारी ने किया मतदान

आज 19 अप्रैल से पहले फेज की वोटिंग शुरू है। ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अपनी पत्नी सुनीता और पुत्र के साथ मतदान किए हैं। साथ ही प्रदेश के डिप्टी CM दिया कुमारी ने भी अपने मत का प्रयोग कर लोकसभा चुनाव में भागीदारी निभाई हैं। हालांकि प्रदेश के 12 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। ऐसे में हनुमानगढ़ जंक्शन के बूथ नंबर 86 में EVM में तकनीकी खराबी सामने आई है। करीब एक घंटे तक यहां आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है। इस दौरान मशीन नहीं चली है।

भरतपुर में देरी से शुरू हुई वोटिंग

राजस्थान लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। इस दौरान प्रदेश मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदान किया है। पोलिंग बूथ पर गुप्ता ने सभी मतदाताओं से वोट करने की अपील भी की है। वहीं भरतपुर में एक वोटिंग बूथ पर वोटिंग 30 मिनट देरी से स्टार्ट हुआ है।

चूरू सीट पर दिग्गजों का मतदान

बता दें कि आज 12 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। इन लोकसभा सीटों में से एक सीट चूरू सीट है, जो हॉट सीट में शामिल है। राजस्थान की हॉट सीट चूरू पर भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने अपने मत का प्रयोग किया है। ऐसे में दिग्गजों का बढ़ चढ़ कर लोकसभा चुनाव में हिस्सेदारी जारी है।

Ad Image
Latest news
Related news