Friday, October 18, 2024

LokSabha Election: वैभव गहलोत को जिताने में लगी 16 साल की बेटी काश्विनी, विपक्ष का तंज

जयपुर: लोकसभा चुनाव के लिए पहले फेज की वोटिंग संपन्न हो चुकी है। दूसरे फेज में वोटिंग को लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी तेज है। ऐसे में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के पक्ष में लगातार कांग्रेस प्रचार-प्रसार और जनसभाएं कर रही है। इस दौरान राजस्थान के हॉट सीट में शामिल जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पर इस बार मुकाबला रोमांचक बना हुआ है। इस सीट से बीजेपी ने लुंबाराम चौधरी को मैदान में उतारा है तो कांग्रेस ने वैभव गहलोत को प्रत्याशी बनाया है। वहीं वैभव गहलोत के पक्ष में परिवार के सदस्य लगातार जनता से वोट की अपील करते हुए दिख रहे हैं।

अधिकतर जनसभाएं जालोर-सिरोही में

हॉट सीट में शामिल जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पर मुकाबला रोमांचक बना हुआ है। इस सीट पर दोनों पार्टी (बीजेपी व कांग्रेस) की नजर टिकी हुई है। इस सीट पर प्रदेश के पूर्व मुखिया अशोक गहलोत लगातार अपने बेटे वैभव गहलोत के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील कर रहे हैं। अशोक गहलोत की अधिकतर सभाएं इसी सीट पर हो रही है। इस क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री बार बार जालौर-सिरोही पहुंच कर जनता से वोट करने की अपील कर रहे हैं। इसके साथ सबसे अहम बात यह है कि वैभव गहलोत की महज 16 साल की बेटी काश्विनी भी इस साल लोकसभा चुनाव में अपने पिता के जीत के लिए जनता के बीच पहुंच कर उनसे वोट करने की लगातार अपील कर रही है।

जालौर-सिरोही सीट पर कांटे का मुकाबला

जालौर-सिरोही सीट पर इस बार मुकाबला रोमांचक बना हुआ है। कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत और बीजेपी उम्मीदवार लुंबाराम चौधरी मैदान में हैं। इस सीट पर कांटे का मुकाबला बना हुआ है। वहीं सीट से उम्मीदवार घोषित वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत भी अपने पति के जीत के लिए लगातार जनता के बीच पहुंच कर वोट करने के लिए कह रही है। इस क्रम में वो चुनावी प्रचार में उतरी हुई है।

मीडिया से वार्ता करते हुए हिमांशी ने कहा…

मीडिया से वार्ता करते हुए वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत ने इस सीट को लेकर कहा कि इस सीट पर बीजेपी लगातार 20 साल से सत्ता में हैं। जितना विकास इस लोकसभा क्षेत्र में होना चाहिए, उतना हुआ नहीं। इस कड़ी में उन्होंने कहा कि हम जनता के बीच में जा रहे हैं. जनता से उनकी समस्या पर बात कर रहे हैं। सबसे बड़ी पानी की समस्या सामने निकल कर बाहर आ रही है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं की कमी हैं। जिसे कांग्रेस की सरकार पूरा करेगी, बस एक मौका जनता हमें सेवा करने के लिए दें।

Ad Image
Latest news
Related news