Monday, September 16, 2024

PM Modi Rally : आज राजस्थान में पीएम मोदी का दौरा, इन दिग्गजों के खिलाफ भरेंगे हुंकार

जयपुर: लोकसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग 19 अप्रैल को संपन्न हुआ। ऐसे में दूसरे फेज में होने वाली 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग को लेकर चुनाव प्रचार चरम सीमा पर है। इस बीच आज रविवार को दो लोकसभा सीटों पर सभाएं करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान आ रहे हैं। PM मोदी पहली जनसभा जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पर करेंगे। दूसरी जनसभा बांसवाड़ा-डूंगरपुर सीट पर आयोजित की गई है।

बांसवाड़ा में 11 साल बाद पहली चुनावी सभा

दूसरे फेज की वोटिंग से पहले चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री मोदी आज राजस्थान आ रहे हैं। जहां वो दो लोकसभा के जनता को साधेंगे। पहली सभा जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पर करेंगे। यह सभा जालोर-सिरोही के भीनमाल में होगी। वहीं दूसरी सभा बांसवाड़ा-डूंगरपुर सीट पर आयोजित है। सबसे अहम बात यह है कि PM मोदी 11 साल बाद बांसवाड़ा शहर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री बनने के बाद यहां उनकी पहली चुनावी सभा होने जा रही है।

राजस्थान के सीटों पर बीजेपी की नजर अधिक

बता दें कि लोकसभा चुनाव का माहौल है। ऐसे में सभी पार्टी अपने-अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए लगातार स्टार प्रचारक के तौर पर नेताओं को चुनावी प्रचार में लगा रखी है। इस बार राजस्थान पर बीजेपी स्टार प्रचारक की अधिक नजर है। इस वजह से बार-बार बीजेपी स्टार प्रचारक मरुस्थल के दौरे पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान में पहले फेज के चुनाव के दौरान पांच बार राजस्थान के दौरे पर आए। इसके अलावा उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए एक रोड शो भी किया था।

ये हैं मिनट टू मिनट कार्यक्रम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीएम मोदी आज रविवार दोपहर 1.30 बजे जालोर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार लुम्बाराम चौधरी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस कड़ी में पीएम मोदी पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के विरोध में चुनावी हुंकार भरेंगे। इसके बाद पीएम मोदी शाम 4 बजे बांसवाड़ा लोकसभा क्षेत्र पहुंचेंगे , जहां भाजपा उम्मीदवार महेंद्रजीत सिंह मालवीय के लिए जनता से वोट देने की अपील करेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news