Tuesday, July 16, 2024

Rajasthan Politics : बीजेपी के पक्ष में ग्रेट खली ने किया रोड शो, जमकर उमड़ी भीड़

जयपुर: लोकसभा चुनाव के लिए सियासी गलियारों में सरगर्मी तेज है। पहले फेज की वोटिंग प्रदेश के 12 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को संपन्न हुआ। ऐसे में दूसरे फेज के लिए 26 अप्रैल को मतदान है। इसमें 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी। इस बीच राजस्थान के बाड़मेर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार घोषित कैलाश चौधरी के पक्ष में रविवार को द ग्रेट खली रोड शो करते हुए दिखे। यह रोड शो बालोतरा में आयोजित हुई थी।

बालोतरा में द ग्रेट खली ने किया भव्य रोड शो

बता दें कि रविवार को प्रदेश के बालोतरा में बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में रोड शो का आयोजन किया गया था। जिसको संबोधित करने द ग्रेट खली उर्फ दिलीप सिंह राणा पहुंचे। जहां उन्होंने बीजेपी के पक्ष में चुनावी प्रचार-प्रसार किया। उन्होंने रोड शो के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि नए राष्ट्र के निर्माण के लिए मोदी के हाथ मजबूत करें। रोड शो के दौरान खली को देखने के लिए लोग की भीड़ अधिक जुटी।

खली को देखने के लिए हजारों की संख्या में पहुंचे लोग

बीजेपी ने इस साल हो रहे लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार करने के लिए बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर पहलवान द ग्रेट खली को मैदान में उतारा। रविवार को खली इस सीट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला बना हुआ है। बाड़मेर के बालोतरा में रोड शो आयोजित की गई थी। जहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

बाड़मेर-जैसलमेर पर मुकाबला त्रिकोणीय

बीजेपी के बागी और निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी के बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने से इस साल हो रहे लोकसभा चुनाव कि लड़ाई त्रिकोणीय बनी हुई है। इस वजह से बीजेपी अपने पार्टी से उम्मीदवार घोषित कैलाश चौधरी की जीत के लिए इस लोकसभा क्षेत्र में दिग्गजों से प्रचार-प्रसार करावा रही है।

जनसभा को संबोधित करते हुए खली ने कहा…

रविवार को बायतू विधानसभा के बाटाडू में खली ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 26 तारीख को आपको देश हित में मतदान करना है। आप दूसरों की सभाओं में जोशीले भाषण सुनने भले ही जाएं लेकिन वोट बीजेपी को ही दें। इस दौरान उन्होंने कहा कि कैलाश चौधरी ने क्षेत्र के विकास में कई अहम कदम उठाए हैं, इसलिए वोट उन्हें ही दें और मोदी के हाथ मजबूत करें और नए राष्ट्र के निर्माण में भागीदारी निभाएं।

Latest news
Related news