Monday, September 16, 2024

Rajasthan Politics : किरोड़ीलाल मीणा ज्वाइन करेंगे कांग्रेस! डोटासरा ने ऐसा क्या कहा जिससे मची सियासी हलचल ?

जयपुर: लोकसभा चुनाव के लिए पहले फेज की वोटिंग प्रदेश के 12 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को संपन्न हुआ। ऐसे में दूसरे फेज के लिए 26 अप्रैल को मतदान है। इसमें 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी। (Rajasthan Politics) इस बीच प्रदेश भर में चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में पारा तेज है। नेताओं के दल-बदल प्रक्रिया तेज हो रही है। इस चुनावी माहौल के बीच राजस्थान सरकार के मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने ERCP में हुए घोटाले का आरोप लगाते हुए अपने ही सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया है।

ERCP को लेकर अपने ही सरकार को घेरा

बता दें कि लोकसभा चुनाव का समय है। इस बीच राजस्थान की सियासी गलियारों में लगातार सरगर्मी बढ़ती जा रही है। इस दौरान किरोड़ीलाल मीणा ने ERCP में हुए लाखों कड़ोरो रूपये के घोटाले को लेकर अपने ही सरकार पर आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने प्रदेश के मुखिया भजनलाल शर्मा को पत्र भी लिखा है। इसको लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ा खुलासा किया है. बता दें कि डोटासरा टोंक जिले के मालपुरा में टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से घोषित कांग्रेस उम्मीदवार हरीश चंद्र मीणा के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र में नेतृत्व करने वाले मंत्रियों के साथ राजस्थान सरकार पर जमकर हमला बोला। सभा के दौरान उन्होंने मारवाड़ी भाषा का इस्तेमाल करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को छलिया बताया और कहा कि PM मोदी द्वारा किया गया एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है।

सभा के दौरान नृत्य करते हुए दिखे

चुनावी सभा के दौरान डोटासरा का अलग ही अंदाज देखने को मिला। चुनावी जनसभा में वो अपने चिर परिचित अंदाज़ में डांस करते हुए दिखे। इस दौरान वो कच्छी घोड़ी नृत्य करने वाले व्यक्ति के साथ नृत्य करते हुए कांग्रेस से उम्मीदवार घोषित हरीश चंद्र मीणा को भी नचा दिया।

4 जून के बाद कांग्रेस पार्टी में – डोटासरा

जनसभा को संबोधित करते हुए डोटासरा ने मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को लेकर कहा कि वे बीजेपी में अब सिर्फ कुछ दिनों के ही मेहमान हैं। इसके साथ ही कहा कि 4 जून के बाद में वो हमारी कांग्रेस पार्टी में दिखेंगे।

Ad Image
Latest news
Related news