Monday, September 16, 2024

Lok Sabha Election: आज से दो दिवसीय दौरे पर कंगना, बीजेपी के पक्ष में करेगी रैली

जयपुर: लोकसभा चुनाव के लिए मतदान की शुरुआत 19 अप्रैल से हो चुकी है। ऐसे में पहले फेज की वोटिंग 19 अप्रैल को प्रदेश के 12 लोकसभा सीटों पर संपन्न हुई तो दूसरे फेज की वोटिंग शेष 13 सीटों पर 26 अप्रैल को होना है। ऐसे में बीजेपी के स्टार प्रचारक अपने उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं। (Lok Sabha Election) इसको लेकर बीजेपी की तरफ से फिल्म अभिनेत्री और मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत प्रदेश के पाली, जोधपुर और जैसलमेर क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर आ रही हैं। कंगना के लोकप्रियता अधिक है, इस वजह से बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल किया है।

आज से दो दिवसीय दौरे पर कंगना

राजस्थान के राजनीति में दूसरे फेज में होने वाली वोटिंग को लेकर हलचल मची हुई है। पहले चरण के बाद दूसरे चरण में राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी अधिक बढ़ी हुई है। दूसरे फेज में वोटिंग को लेकर बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ अब फ़िल्मी सितारे भी चुनावी प्रचार-प्रसार में जुट चुके हैं। इसको लेकर आज से दो दिवसीय दौरे पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत राजस्थान के दौरे पर रहेंगी।

दूसरे चरण की वोटिंग को लेकर पार्टी सतर्क

राजस्थान में 26 अप्रैल को दूसरे चरण की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होना है. इसको लेकर बीजेपी ने चुनावी प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा दी है. चुनाव का प्रचार-प्रसार रुके उससे पहले ही बीजेपी ने नेताओं – अभिनेता को चुनावी मैदान में एंट्री करा दिया है। बता दें कि आज प्रधानमंत्री मोदी टोंक सीट से बीजेपी उम्मीदवार घोषित सुखबीर सिंह जौनापुरिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कोटा में बीजेपी उम्मीदवार ओम बिड़ला के समर्थन में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे। तो भाजपा की तरफ से फिल्म अभिनेत्री और मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत पाली, जोधपुर और जैसलमेर के दो दिवसीय दौरे पर रहेगी.

आज दोपहर 2 बजे पहुचेंगी जोधपुर

देश भर में चुनावी माहौल हैं। ऐसे में चुनावी माहौल में और अधिक जोश भरने के लिए अब कंगना रनौत राजस्थान की तीन लोकसभा सीटों का दौरा करेंगी. कंगना जोधपुर में बीजेपी उम्मीदवार गजेंद्र सिंह शेखावत, जैसलमेर में कैलाश चौधरी और पाली में पीपी चौधरी के समर्थन में प्रचार-प्रसार करेंगी. साथ ही जनता से इन्हें जीताने के लिए वोट करने की अपील भी करेंगी। यहां दो दिन तक भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के उद्देश्य से रोड शो का आयोजन किया गया है। आज 23 अप्रैल को कंगना रनौत दोपहर 2 बजे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी. इसके बाद शाम 5 बजे बीजेपी उम्मीदवार पीपी चौधरी के समर्थन में रोड शो करेगी.

Ad Image
Latest news
Related news