Monday, September 23, 2024

Lok Sabha Election: टोंक में बरसे PM मोदी, कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा…

जयपुर: लोकसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग प्रदेश के 12 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को समाप्त हुआ तो दूसरे फेज में प्रदेश के शेष 13 सीटों पर मतदान होना है। यह मतदान 26 अप्रैल को होगा। इस बीच आज मंगलवार को प्रदेश के टोंक लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित किए, जहां उन्होंने विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि 2014 के बाद अगर सत्ता में कांग्रेस होती तो क्या होता? कश्मीर में पत्थरबाजी होती और दुश्मन हमारे सिर काट ले जाते।

कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह- मोदी

राजस्थान की राजनीतिक गलियारों के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज में होने वाले मतदान को लेकर बीजेपी के दिग्गज मरुभूमि पहुंचे हैं। जहां उन्होंने टोंक लोकसभा क्षेत्र में आयोजीत जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा सुनना भी गुनाह। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने सीरियल ब्लास्ट के दोषियों को पनाह दिया है. कांग्रेस होती तो देश में हलचल मचा होता।

बीजेपी के पक्ष में करें वोट

अपने भाषण के दौरान प्रधनमंत्री मोदी ने गरीबी का जिक्र करते हुए कहा कि 10 साल के अंदर 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर निकले हैं। भाषण देते हुए उन्होंने जनता से कहा की आपका एक वोट है जो भारत को गरीबी जैसे अभिशाप से बाहर लोगों को निकालने में मदद कर रही है। इस दौरान उन्होंने जनता से बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में वोट करने की अपील भी की।

25 लोकसभा सीटें जीता कर झोली भर दीजिए- PM मोदी

PM मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे राजस्थान ने बॉर्डर पराहरी की तरह सुरक्षा दी है. राजस्थान ने देश में 2014 व 2019 में बीजेपी को ताकतवर सरकार बनाई थी. इस कड़ी में जनता से कहे कि आप इस बार भी सभी 25 लोकसभा सीटें जीता कर झोली भर दीजिए.

भाषण के दौरान CM शर्मा ने कहा, हम 25 सीटों…

अपने भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि आज का दिन बेहद ही खास है। आज राम भक्त की जयंती है। उन्होंने भाषण के दौरान सभी देशवासियों को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि आपने मुझे गदा देकर बजरंगबली को जय बोलने का मौका दिया। इस अवसर पर मुझे शूरवीरों की धरती पर आने का मौका मिला। इस दौरान सभा में मौजूद प्रदेश मुखिया भजनलाल शर्मा ने भी जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि घोटालेबाजों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इस कड़ी में उन्होंने कहा कि हम प्रदेश के सभी 25 सीटों पर जीत रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news