Monday, September 16, 2024

LokSabha Election: प्रधानमंत्री मोदी आज टोंक में भरेंगे चुनावी हुंकार, जौनपुरिया के समर्थन में करेंगे भव्य रैली

जयपुर: लोकसभा चुनाव के पहले फेज की वोटिंग प्रदेश के 12 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को समाप्त हुआ तो दूसरे फेज में प्रदेश के शेष 13 सीटों पर मतदान होना है। यह मतदान 26 अप्रैल को होगा। इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ी हुई है। लगातार सभी पार्टी के स्टार प्रचारक अपने अपने उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं। इस बीच आज मंगलवार को प्रदेश के टोंक लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचने वाले हैं। यहां से घोषित बीजेपी उम्मीदवार सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में वो रैली करेंगे साथ ही जनता से उन्हें जीतने के लिए अपील करेंगे।

बीजेपी कार्यकर्ताओं में अधिक उत्साह

आज प्रधानमंत्री मोदी प्रदेश के टोंक जिले में आयोजित रोड शो में हुंकार भरने के लिए पहुंचेंगे। जिसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह अधिक हैं। वहीं इस सीट से बीजेपी उम्मीदवार घोषित सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने दावा किया है कि आज की इस रैली में एक लाख से अधिक भीड़ जुटेगी। PM मोदी की रैली में सभा स्थल पर 62 हजार से अधिक कुर्सियां लगाई गई है। बता दें कि दूसरे चरण में टोंक-सवाई माधोपुर सीट पर मतदान होना है। इस वजह से नेताओं का दौरा लगातार जारी है।

10ः 30 में पहुंचेंगे PM मोदी

आज टोंक सवाई माधोपुर संसदीय क्षेत्र के उनियारा में बीजेपी उम्मीदवार सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में पीएम मोदी एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. आज वो करीब 10ः 30 बजे उनियारा पहुंचेंगे। जहां वो आयोजित सभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर सभी प्रकार की तैयारी पूरी है। खास बात यह है कि पिछले पांच साल की बात करें तो पिछले पांच साल में PM मोदी दूसरी बार टोंक जिला में सभा को संबोधित आज करेंगे। 23 फरवरी 2019 में वो पुलवामा हमले के बाद टोंक आए थे। जहां उन्होंने अपने भाषण में कहा था कि मोदी है तो मुमकिन है। उस दौरान करीब 20 मिनट तक उन्होंने आतंकवाद पर जमकर हमला बोला था। वहीं टोंक में सभा करने के बाद ही भारतीय सेना ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक किया था।

सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

PM मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा एजेंसियां पहले से ही एलर्ट मोड पर है. पीएम मोदी सुरक्षा की दृष्टि से एसपीजी आईबी-सीआईडी समेत तमाम एजेंसियां सभा स्थल को लेकर अलर्ट है। वहीं यहां घोषित बीजेपी उम्मीदवार जौनापुरिया ने कहा कि PM मोदी जो कहते है, वो करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर बीजेपी की जीत होगी और देश में 400 पार भी होगा ।

Ad Image
Latest news
Related news