Monday, September 16, 2024

Rajasthan Plane Crash: जैसलमेर में भारतीय वायुसेना का विमान क्रैश, इलाके में दहशत का माहौल

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan Plane Crash) के जैसलमेर में आज गुरुवार की सुबह भारतीय वायुसेना के एक विमान क्रैश होने की खबर सामने आई। घटना की जानकारी होते ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। बता दें कि वायुसेना का टोही विमान जैसलमेर के पिथला गांव के पास क्रैश हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिला प्रशासन के साथ-साथ वायुसेना के अधिकारी भी पहुंचे।

इलाके में दहशत का माहौल

दरअसल, जैसलमेर (Rajasthan Plane Crash) में पिथला गांव के पास एक खेत में सुबह करीब 9 बजे भारतीय वायुसेना का टोही विमान क्रैश हो गया। ऐसे में मानव रहित प्लेन क्रैश होने के कारण आस-पास के इलाके में दहशत फैल गई है। इससे किसी भी तरह के जान-माल के नुकसान होने की खबर नहीं आई है। वहीं प्लेन के क्रैश होने के बाद आसपास के गांव के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई।

आग पर पाया गया काबू

वहीं काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों द्वारा विमान में लगी आग पर काबू पा लिया गया। सूचना मिलते ही जिला प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद ही एयरफोर्स के अधिकारी तथा अन्य कार्मियों की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर विमान को कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि ऐसा तकनीकी खामी के कारण हुआ। फिलहाल, मामले कि जांच की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Related news